Thursday, May 02, 2024
Advertisement

धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म झारखंड में हुई Tax Free

महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' को उनके गृह राज्य झारखंड में कर मुक्त घोषित कर दिया गया है।

Bhasha Bhasha
Published on: September 25, 2016 7:47 IST
ms dhoni biopic goes tax free in jharkhand- India TV Hindi
ms dhoni biopic goes tax free in jharkhand

मुंबई: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' को उनके गृह राज्य झारखंड में कर मुक्त घोषित कर दिया गया है। धोनी की जीवनी पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं।

एक आधिकारी ने बताया, 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म को झारखंड सरकार ने कल मनोरंजन कर मुक्त कर दिया।

फिल्म का निर्माण करने वाली कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने बताया, धोनी का जन्म रांची में हुआ था और वहीं से उनकी यात्रा शुरू हुई। हमलोग बहुत उत्साहित हैं और झारखंड सरकार के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने धोनी के जीवन पर बनी फिल्म का इस तरह खुले हाथों से स्वागत किया।

नीरज पांडे निर्देशित जीवनी आधारित यह फिल्म दिखाती है कि किस तरह से कोच, मार्गदर्शक और दोस्त युवा धोनी (सुशांत) को एक महान क्रिकेटर बनने और भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान बनने के लिए प्रेरित करते हैं।

फिल्म में कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, अनुपम खेर, भूमिका चावला और अन्य कलाकारों ने भी अभिनय किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement