Friday, May 10, 2024
Advertisement

अर्जुन रामपाल को NCB ने भेजा समन, एक्टर ने मांगा एक हफ्ते का समय

13 नवंबर को ब्यूरो ने लगभग 7 घंटे तक रामपाल से पूछताछ करने के ठीक एक महीने बाद दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 16, 2020 15:50 IST
arjun rampal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAMPAL72 अर्जुन रामपाल को NCB ने भेजा समन

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को बुधवार को पेश होने के लिए समन भेजा था। आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी दी है कि अभिनेता ने मुंबई में एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए एक सप्ताह का समय मांगा है। 47 वर्षीय अभिनेता ने एक हफ्ते का समय मांगते हुए कहा है कि वह इस समय व्यक्तिगत मामलों में व्यस्त हैं। एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता को ड्रग से जुड़े मामले में दूसरे दौर की पूछताछ के लिए बुलाया था। अब उनकी उपस्थिति के लिए नए सिरे से तारीख की घोषणा होगी।

'कुली नंबर 1' के गाने 'मम्मी कसम' गाने में दिखी सारा अली खान और वरुण धवन की सिजलिंग केमिस्ट्री

13 नवंबर को ब्यूरो ने लगभग 7 घंटे तक रामपाल से पूछताछ करने के ठीक एक महीने बाद दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। एजेंसी ने ड्रग से संबंधित मामले में उनके ऑस्ट्रेलियाई दोस्त पॉल बार्टेल को गिरफ्तार करने के बाद अभिनेता से पूछताछ की थी।

रेमो डिसूजा से अस्पताल मिलने पहुंचे पुनीत पाठक और निधि सिंह, हाल ही में हुई है शादी

बार्टेल कथित रूप से ड्रग पेडलर एगिसियलोस डेमेट्रीड्स के साथ नियमित संपर्क में थे, जिसे एनसीबी ने अक्टूबर में गिरफ्तार किया था। एगिसियलोस रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएल के भाई हैं।

(इनपुट- आईएएनएस)

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement