Friday, April 26, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ ने उत्तराखंड हादसे में लापता मजदूर के परिवार को दिए 3 लाख रुपये

'इंडियन आइडल सीजन 12' के सेट पर आगामी सप्ताहांत में, दर्शक पहली बार शो के होस्ट हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह को विशेष एपिसोड 'इंडिया की फरमाईश' में देखेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 25, 2021 23:42 IST
नेहा कक्कड़, neha kakkar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- NEHA KAKKAR नेहा कक्कड़ ने उत्तराखंड हादसे में लापता मजदूर के परिवार को दिए 3 लाख रुपये  

मुंबई: गायिका नेहा कक्कड़ उत्तराखंड के चमोली जिले में हाल ही में जलप्रलय के बाद लापता हुए मजदूर के परिवार को 3 लाख रुपये की मदद की है। 'इंडियन आइडल सीजन 12' के सेट पर आगामी सप्ताहांत में, दर्शक पहली बार शो के होस्ट हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह को विशेष एपिसोड 'इंडिया की फरमाईश' में देखेंगे, जिसमें प्रतियोगी प्रशंसकों की फरमाइश पूरी करेंगे।

शो में भाग ले रहे पवनदीप ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से आपदा में प्रभावित मजदूर परिवारों की मदद करने की अपील की है।

पवनदीप के प्रदर्शन के बाद, कक्कड़ ने उनसे कहा, "आप एक शानदार गायक हैं, जिसे हम सभी जानते हैं। लेकिन आप एक शानदार इंसान भी हैं। जैसा कि आप लापता मजदूरों के परिवारों का समर्थन कर रहे हैं, और सभी से उनके परिवारों की मदद करने का आग्रह किया है। इस मिशन में आपके साथ हूं, मैं उत्तराखंड में हमारे लापता मजदूर के परिवार को तीन लाख रुपये दान करना चाहती हूं। मैं सभी से समर्थन में आने और परिवारों की मदद करने का आग्रह करती हूं।

यहां पढ़ें

इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें 

शाहिद कपूर के जन्मदिन पर ईशान खट्टर और कियारा आडवाणी ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

दिशा पटानी ने किया ऐसा शानदार स्टंट, खुद को रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ और कर डाला ये कमेंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement