1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Notebook Dialogue Promo 2: 'नोटबुक' का नया प्रोमो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Notebook Dialogue Promo 2: 'नोटबुक' का नया प्रोमो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

प्रनूतन एक लेटर के लिए उत्सुक दिख रही हैं और बच्चे ने उस पेपर को टॉयलेट पेपर के रूप में इस्तेमाल कर लिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2019 16:08 IST
Notebook Dialogue Promo 2- India TV
Notebook Dialogue Promo 2

मुंबई: जहीर इकबाल द्वारा नोटबुक के बच्चों के साथ खूबसूरत क्षणों से रूबरू करवाने के बाद, अब निर्माताओं ने एक बच्चे के साथ प्रनूतन की प्यारी बातचीत का एक प्रोमो शेयर किया है। नितिन कक्कड़ की नोटबुक से एक छोटा लेकिन मज़ेदार वीडियो शेयर किया गया है जिसमें प्राणुतन प्राकृतिक स्थिति में इस्तेमाल हो चुके एक पत्र की तलाश में है। 

फिल्म में नोटबुक के महत्व पर प्रकाश डालते हुए, वीडियो में एक पत्र को पढ़ने के लिए प्रनूतन की उत्सुकता को दिखाया गया है, जिसे पानी की कमी के कारण बच्चे द्वारा टॉयलेट पेपर के रूप में इस्तेमाल कर लिया गया है, मासूमियत और क्यूटनेस के कारण यह सुनिश्चित रूप से आपको हंसी से लोटपोट कर देगा।

सलमान खान फिल्म्स ने वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"Kids will be kids 

इतना ही नहीं, फिल्म के निर्माताओं ने सुपरस्टार सलमान खान द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित गाना भी रिलीज कर दिया है, जिसमें प्रमुख जोड़ी जहीर इकबाल और प्रनूतन के बीच पनपते प्रेम कहानी की भी झलक देखने मिल रही है। इस गाने में सलमान खान टी-शर्ट और डेनिम के साथ एक काले रंग की लैदर जैकेट में डैशिंग लुक में नज़र आ रहे हैं।

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कभी अक्षय कुमार के साथ किया था फिल्म में काम, अब चौकीदार बनने पर हैं मजबूर

बर्थ डे पर आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया ये खास गिफ्ट

रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment