1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट' की पीएम मोदी ने की तारीफ, एक्टर से की मुलाकात

माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट' की पीएम मोदी ने की तारीफ, एक्टर से की मुलाकात

'रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट' फिल्म का ट्रेलर 1 अप्रैल को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अभिनेता माधवन नंबी की भूमिका निभा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2021 22:43 IST
r madhvan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @ACTORMADHVAN माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट' की पीएम मोदी ने की तारीफ

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अभिनेता आर. माधवन की पहली निर्देशित फिल्म 'रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट' के बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि फिल्म में एक महत्वपूर्ण विषय है, जिसे लोगों को जानना चाहिए। माधवन और वैज्ञानिक एस. नंबी नारायण सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे, जिसके बाद मोदी ने यह ट्वीट किया। यह फिल्म वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित है।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "आपसे (माधवन) और प्रतिभाशाली नंबी नारायणन जी से मिलकर खुशी हुई। यह फिल्म एक महत्वपूर्ण विषय को शामिल करती है, जिसके बारे में अधिक लोगों को पता होना चाहिए। हमारे वैज्ञानिकों और तकनीशियनों ने हमारे देश के लिए महान बलिदान किए हैं, जिनकी झलक मैं रॉकेट्री की क्लिप में देख सकता था।"

माधवन ने इसका जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी कहा है। अभिनेता माधवन ने इससे पहले बैठक की तस्वीरें पोस्ट की थीं।

अक्षय कुमार से विक्की कौशल तक, कोरोना वायरस की दूसरी लहर का शिकार हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स, पढ़ें पूरी लिस्ट

इससे पहले, दिन में प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायणन और अभिनेता आर. माधवन से मुलाकात की। दरअसल, माधवन ने फिल्म की क्लिप देखने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित किया था। यह फिल्म जासूसी के गलत आरोप में जेल जा चुके एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है।

मोदी ने फिल्म की क्लिप देखने के बाद अपने विचार साझा किए। इस फिल्म का ट्रेलर 1 अप्रैल को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अभिनेता माधवन नंबी की भूमिका निभा रहे हैं।

'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे हुईं कोरोना संक्रमित

'रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट' हिंदी, तेलुगू, मलयालम, तमिल, अंग्रेजी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X