Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Koffee With Karan 6 में नज़र आएगी बाहुबली की पूरी टीम, प्रभास, राणा, राजमौली ने की शूटिंग

करण जौहर के चैट शो में बाहुबली की टीम नजर आएगी। करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके बताया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 08, 2018 22:48 IST
prabhas,rana daggubati and ss rajamouli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER prabhas,rana daggubati and ss rajamouli

कॉफी विद करन का यह सीजन काफी दिलचस्प रहने वाला है। इस सीजन बहुत सारे सेलिब्रिटीज डेब्यू कर चुके हैं और कुछ करने वाले हैं। यहां जाह्नवी कपूर और सारा अली खान अपना डेब्यू कर चुकी हैं तो रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर डेब्यू करने वाले हैं। इसके साथ ही इस बार बाहुबली की पूरी टीम भी कॉफी विद करन में डेब्यू करने वाली है। जी हां बाहुबल की पूरी टीम आपको कॉफी विद करन में नजर आएंगी।

बाहुबली की पूरी टीम से मतलब प्रभास, राणा डग्गुबत्ती और एसएस राजामौली से हैं। तीनों की कॉफी विद करन के सेट से कई फोटोज वायरल हो रही हैं। शूट से पहले करण जौहर ने ट्वीट भी किया था कि कॉफी विद करन के शूट पर जा रहा हूं। कॉफी विद करन के इस एपिसोड को शूट करने में मझे बहुत गर्व हो रहा है। कोई आइडिया कौन आने वाला है?

कॉफी विद करन की हिस्ट्री में यह पहली बार होने वाला है कि तेलगु इंडस्ट्री के एक्टर करण के चैट शो में आने वाले हैं। यह शो दिसंबर के आखिरी हफ्ते तक टेलिकास्ट हो सकता है।

 

इस चैट शो में बाहुबली की जर्नी के बारे में कई बाते पता चलने वाली हैं जिनके बारे में लोगों को पता नही है। करण जौहर चैट शो में प्रभास की पर्सनल लाइफ के बारे में पूछ सकते हैं। साथ ही कि वह सिंगल है कि कमिटिड।

बाहुबली बॉक्सऑफिस पर शानदार हिट रही थी। फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म के हिन्दी वर्जन ने एक हफ्ते में 335 करोड़ की कमाई की थी। विश्वभर में बाहुबली 2 ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे।

Also Read:

ईशा देओल, हेमा मालिनी ने कुछ इस अंदाज में मनाया धर्मेंद्र का बर्थडे, देखें खूबसूरत फोटो

Kedarnath Movie Box office Collection day 1: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने पहले दिन कमाएं 7.25 करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement