Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

अनुभव सिन्हा ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ, एक्ट्रेस ने कहा- थप्पड़ नहीं, अपने काम से मारो

प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन के साथ करोड़ों की डील साइन की है। जिस पर फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने उनकी तारीफ की है। प्रियंका ने अनुभव सिन्हा के ट्वीट का जबरदस्त जवाब दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2020 17:36 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ करोड़ों की डील साइन की है। इस दो साल की डील में प्रियंका कई टेलिविजन कंटेंट लेकर आएंगी। प्रियंका ने खुद इस डील की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है। प्रिंयका की कामयाबी की तारीफ उनके फैन्स और कई सेलिब्रिटीज कर रहे हैं। फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने  प्रियंका की तारीफ। जिसका प्रियंका ने जबरदस्त जवाब भी दिया।

अनुभव सिन्हा ने लिखा-"मुझे एक अखबार के फ्रंट पेज का वह लेख याद आ रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोई उन्हें नहीं छू सकता है, सही में नहीं छू सकता।

प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन के साथ साइन की करोड़ों की डील

प्रियंका ने अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- थप्पड़ नहीं, काम से मारो... अनुभव सिन्हा सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

आपको बता दें प्रियंका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था-एक कहानीकार के नाते मैं ऐसे नए आईडियाज ढूंढती और एक्स्प्लोर करती आई हूं जो ना सिर्फ जनता का मनोरंजन करें बल्कि लोगों को खुली सोच दें और उनका नजरिया भी बदलें। अपने 20 साल पुराने करियर और 60 फिल्मों को याद करते हुए मैं आशा करती हूं कि मैंने इस चीज को हासिल करने के लिए सही रास्ता चुना है।

प्रियंका चोपड़ा ने जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर को शादी की पहली सालगिरह पर दी बधाई

प्रियंका ने साल 2015 में अपनी प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबल पिक्च र्स लॉन्च की थी। उन्होंने आगे कहा, "मैं सोचती हूं कि काश मैं अपना सिर नीचे कर नहीं चलती, वो भी ये सोचते हुए कि मैं एक यूनिकोर्न हूं और न सब मुझे घूरते। मैं सोचती हूं कि काश मैं अपने हाईस्कूल का अनुभव बदल सकती।"

एमेजॉन स्टूडियो के प्रमुख जेनिफर सल्के के साथ हुई बैठक के दौरान यह डील साइन की गई है। इस बारे में उन्होंने कहा, "प्रियंका और मैं साथ मिलकर अलग-अलग तरह की कहानियां कहना चाहते हैं। हम आने वाले वर्षो के लिए उनके साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं।" 

प्रियंका चोपड़ा ने मलाला को ऑक्सफोर्ड से ग्रेजुएट होने पर दी बधाई, लिखा- मुझे तुम पर गर्व है

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फरहान अख्तर के साथ द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं। वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement