1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में किया खुलासा, निर्देशक ने प्लास्टिक सर्जरी करने की दी थी सलाह

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में किया खुलासा, निर्देशक ने प्लास्टिक सर्जरी करने की दी थी सलाह

साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली 38 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी आत्मकथा 'अनफिनिश्ड' में इस बात का खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 09, 2021 19:26 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- PRIYANKA CHOPRA प्रियंका चोपड़ा 

लॉस एंजेलिस: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि इंडस्ट्री में उनके शुरुआती दिनों के दौरान उनसे कहा गया था कि यदि वह बॉलीवुड अभिनेत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें अपने ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने के लिए सर्जरी करा लेनी चाहिए। साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली 38 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी आत्मकथा 'अनफिनिश्ड' में इस बात का खुलासा किया है। प्रियंका ने साझा किया है कि वह जिस पहले इंसान से मिली थीं, उसने सलाह दी थी कि उन्हें अपने शरीर का 'अनुपात' ठीक करा लेना चाहिए। इतना ही नहीं, उनके तत्कालीन मैनेजर भी इस आइडिया से सहमत थे।

'ये रिश्ता...' में अक्षरा की मां बनने वाली एक्ट्रेस लता सबरवाल ने पहली बार बताई वजह- क्यों कहा टीवी को अलविदा?

उन्होंने अपनी किताब में लिखा है, "कुछ मिनट की बातचीत के बाद निर्देशक/निर्माता ने मुझे खड़े होने के लिए और फिर दूसरी ओर मुड़ने के लिए कहा। मैंने ऐसा किया और फिर मेरा आकलन करने के बाद उन्होंने सुझाव दिया कि मुझे 'बूब जॉब' कराना चाहिए, अपना जबड़ा ठीक कराना चाहिए और अपने बट में कुशनिंग करानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि मुझे अभिनेत्री बनना है तो अपने शरीर का अनुपात ठीक कराना जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि वह लॉस एंजेलिस में एक बहुत अच्छे डॉक्टर को जानते हैं और वे मुझे वहां भेज सकते हैं।"

Bigg Boss 14: अली गोनी संग अपने रोमांटिक रिश्ते पर खुलकर बोलीं जैस्मीन भसीन  

अभिनेत्री ने आगे लिखा है, "मैं निर्देशक/निर्माता के ऑफिस से बाहर निकलते हुए खुद को स्तब्ध और छोटा महसूस कर रही थी। मैं सोच रही थी कि क्या मैं जब तक अपने शरीर के अंगों में बदलाव नहीं कराती, तब तक मैं सफल नहीं हो सकती? मैंने इस बारे में भी सोचा कि कैसे मीडिया और बाकी लोग मुझे सांवली कहते हैं। मैं हैरान थी कि क्या मुझे इस व्यवसाय से बिल्कुल अलग कर दिया जाएगा। मैंने कभी उस निर्देशक/निर्माता को नहीं बताया कि मैं क्यों वहां से बाहर चली गई थी।"

विदेश में बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए पढ़ाई कर रही हैं सुहाना खान, शेयर किया ये Video

उन्होंने आगे कहा है, "मैंने कभी अपने लिए खड़े होने की हिम्मत नहीं की और मैं इसे स्वीकारती हूं, क्योंकि मैंने अक्सर ऐसा सुना है कि किसी विवाद में मत पड़ो, क्योंकि तुम इंडस्ट्री में नई हो। लेकिन अब 35 साल की उम्र के बाद मुझे समझ आया कि लड़कियों के लिए यह सामान्य बात है और वे अक्सर ऐसा सुनती हूं। भले ही मैं खुद को कितना भी आधुनिक और स्मार्ट लड़की मानती हूं लेकिन उस समय मैं घबरा गई थी। हां, मैंने उन स्थितियों का सामना किया जैसा पितृसत्तात्मक उद्योगों में काम करने वाले बाकी लोग करते हैं।"

इनपुट- आईएएनएस

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X