Monday, April 29, 2024
Advertisement

यामी गौतम से अलग हुए पुलकित सम्राट, पत्नी के मिसकैरेज के बाद बढ़ी थी नजदीकियां

जब पुलकित की पत्नी को अफेयर की खबर मिली तो वो शिमला में शूटिंग के सेट पर पहुंच गईं वहां यामी से उनकी जमकर कहासुनी हुई।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 20, 2018 10:17 IST
पुलकित-यामी- India TV Hindi
पुलकित-यामी

नई दिल्ली: साल 2014 में सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी करने के कुछ समय बाद ही पुलकित सम्राट उनसे अलग हो गये। उनका नाम एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ जुड़ने लगा। लेकिन अब जो ताजा खबर आई है उसके मुताबिक यामी और पुलकित अब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

जब यामी का नाम पुलकित से जुड़ा था उस वक्त खबरें आई थीं कि यामी के पैरेंट्स को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं कि वो किसी शादीशुदा के साथ रिश्ते में रहे। फिर भी यामी ने पुलकित को नहीं छोड़ा, लेकिन अब लगता है दोनों के रिश्तों में दरार आ गई है।

यामी और पुलकित फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान पास आ गए थे। जब पुलकित की पत्नी को ये खबर मिली तो वो शिमला में शूटिंग के सेट पर पहुंच गईं और यामी से उनकी जमकर कहासुनी हुई। यह झगड़ा यहां तक पहुंच गया कि श्वेता ने यामी को थप्पड़ मारने की भी कोशिश की।

एक इंटरव्यू में श्वेता ने खुलासा किया था कि साल 2015 में उन्हें मिसकैरेज हो गया था, जिसके बाद वह सांता क्रूज अस्पताल में भर्ती हुईं। श्वेता को डॉक्टरों ने बेडरेस्ट करने को कहा था। लेकिन उसी बीच पुलकित की जिंदगी में यामी आ गईं। जब श्वेता मुश्किल दौर में थीं और उन्हें पति की सबसे ज्यादा जरूरत थी उस वक्त पुलकित ने उनका साथ छोड़ दिया।

जब पुलकित से पूछा गया किय क्या उनकी शादी टूटने की वजह यामी हैं, इस पर पुलकित ने कहा- ये बचकाना होगा अगर मैं अपने रिश्ते की कमजोरी के लिए किसी तीसरे को जिम्मेदार ठहराऊं, मुझे लगता है मैंने गलत साथी को चुन लिया।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement