Monday, May 06, 2024
Advertisement

Video: पुनीत राजकुमार को विदाई देने उमड़ी फैंस की भीड़, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

‘अप्पू’, ‘वीरा कन्नडिगा’ और ‘मौर्य’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले कन्नड़ सिनेमा के स्टार पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

PTI Written by: PTI
Updated on: November 01, 2021 18:23 IST
Puneeth Rajkumar last rites pics Fans in large numbers pay last respects to late kannad actor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: ANI/INSTA: PUNEETHRAJKUMAR.OFFI पुनीत राजकुमार को विदाई देने उमड़ी फैंस की भीड़

लोकप्रिय कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक से निधन हो गया। अभिनेता का अंतिम संस्कार शनिवार को उनकी बड़ी बेटी वंदिता के अमेरिका से लौटने के बाद किया जाएगा। कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर. अशोक ने कहा कि अभिनेता का अंतिम संस्कार सरकारी सम्मान के साथ किया जाएगा। पुनीत के पार्थिव शरीर को कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया है, ताकि जनता अंतिम दर्शन कर सके।

‘अप्पू’, ‘वीरा कन्नडिगा’ और ‘मौर्य’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले कन्नड़ सिनेमा के स्टार और टेलीविजन प्रस्तोता पुनीत राजकुमार की उम्र 46 साल थी। उनके परिवार में पत्नी अश्विनी रेवंत और दो बेटियां धृति और वंदिता हैं।

कोरियोग्राफर और निर्देशक प्रभु देवा ने कांतीरवा स्टेडियम में दिवंगत अभिनेता #PuneethRajkumar के अंतिम दर्शन किए। उन्होंने कहा, 'बहुत दुखद दिन है। इस नुकसान की व्याख्या करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।' 

मशहूर कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार का 46 की उम्र में निधन, हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में थे भर्ती

उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि जिम में दो घंटे की कसरत के बाद सीने में दर्द की शिकायत करने पर पुनीत को विक्रम अस्पताल लाया गया। कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन और केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन समेत अनेक लोगों ने पुनीत को श्रद्धांजलि दी।

अभिनेता अजय देवगन, संजय दत्त, चिरंजीवी, महेश बाबू समेत कई अभिनेताओं ने भी पुनीत को श्रद्धांजलि दी।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement