1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राधिका आप्टे ने युवा लड़कियों द्वारा शुरू की गई एक पहल 'ओह माय ऋतिक' को दिया अपना समर्थन!

राधिका आप्टे ने युवा लड़कियों द्वारा शुरू की गई एक पहल 'ओह माय ऋतिक' को दिया अपना समर्थन!

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2019 17:14 IST
राधिका आप्टे - India TV
राधिका आप्टे 

मुंबई: राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर युवा लड़कियों द्वारा शुरू की गई एक पहल का समर्थन करते हुए नज़र आई जिस के जरिये महिला से जुड़े शर्म और निषेध मुद्दों पर खुलकर बात की जाती हैं। महिलाओं से अपनी फैंटेसी के बारे में बात करने के लिए आग्रह करने से लेकर जागरूकता पैदा करने तक, OMH (ओह माय ऋतिक) नामक इस पहल का उद्देश्य चिकित्सा, मनोवैज्ञानिक और सामाजिक पहलुओं पर रोशनी डालना है।

राधिका आप्टे को जब इस पेज के बारे में पता चला तो अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा करके अपना समर्थन देने का फैसला किया, जिसमें अभिनेत्री अपनी पहली फैंटेसी के बारे में बात करते हुए नज़र आ रही है और साथ ही अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को यह बताने की कोशिश कर रही है कि हमें अपनी फैंटेसी के बारे में खुलकर बात करनी चाहिए।

OMH के आधिकारिक अकाउंट ने राधिका का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया-

दिलचस्प रूप से लड़कियों ने अपनी पहल 'ओएमएच' (ओह माय ऋतिक) के लिए ऋतिक रोशन का नाम चुना क्योंकि वह निर्विवाद रूप से देश की सभी लड़कियों के बीच पसंदीदा व्यक्ति हैं, और इसीलिये उन्होंने अपनी पहल का नाम ओह माय ऋतिक रखा।

इस पहल का उद्देश्य बिना किसी शर्म के और कॉन्फिडेंस के साथ सेल्फ-लव के बारे में बात करना है और साथ ही किसी पछतावे के बिना  हमारे शरीर, खुशी, कल्पनाओं और अनुभवों के बारे में बात करना है।

ओह माय ऋतिक, जिसे आमतौर पर ओएमएच के रूप में जाना जाता है, यह 6 मार्च को  मीठीबाई कॉलेज की छह 19 वर्षीय युवा लड़कियों द्वारा शुरू की गई एक पहल है। अभियान का उद्देश्य महिला फैंटसी और मैस्टरबेशन से जुड़े कलंक को मिटाना और बात करने के लिए इसे एक सामान्य विषय बनाना है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कभी अक्षय कुमार के साथ किया था फिल्म में काम, अब चौकीदार बनने पर हैं मजबूर

बर्थ डे पर आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया ये खास गिफ्ट

रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment