Monday, May 20, 2024
Advertisement

‘बाहुबली 2’ की टीम को आखिर बात की चिंता सता रही है?

स.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'बाहुबली 2' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ फिल्म के निर्माता इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चिंता में है...

India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2017 18:47 IST
baahubali- India TV Hindi
baahubali

मुंबई: फिल्मकार एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'बाहुबली 2' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ फिल्म के निर्माता इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चिंता में है और इसकी वजह है कि फिल्म निर्माताओं ने विषय को सुरक्षित रखने के लिए कमर कस ली है।

एस.एस राजामौली इस बात पर खास ध्यान दे रहे हैं कि एडिटिंग के समय एडिट टीम के अलावा उस जगह पर और कोई भी उपस्थित ना हो। ये ही नहीं, एडिट टीम पर सीसीटीवी के जरिए भी खास नजर रखी जा रही है और ऑफिस से निकलते समय एडिट टीम की अच्छे से जांच की जाती है, जिसके बाद उन्हें बिल्डिंग से बाहर जाने की अनुमति मिलती है। कई बार ऐसा भी हुआ जब एडिटिंग के लिए उन्हें पूरा-पूरा दिन ऑफिस में बिताना पड़ता है।

राजामौली खुद व्यक्तिगत तौर पर एडिटिंग पर ध्यान दे रहे हैं और जितना हो सके उतना समय वो अपनी एडिटिंग टीम के साथ बिता रहे है। इस फिल्म की सुरक्षा को लेकर कलाकारों तक को हिदायत दी गई है कि वो अपने परिवार वालों के साथ फिल्म से जुड़ी कोई भी बात या जानकारी शेयर न करें।

फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर पूरी तरह से छाया हुआ है और साथ ही इस ट्रेलर ने इंडिया में अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। इस फिल्म में प्रभाष और राणा दग्गुबाती के साथ-साथ अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी मुख्य भूमिका में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement