Friday, March 29, 2024
Advertisement

राम मंदिर भूमि पूजन: लता मंगेशकर से अनुपम खेर तक, इन हस्तियों ने जताई खुशी

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में खुशियों का माहौल है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 05, 2020 23:59 IST

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में खुशियों का माहौल है। पूरी राम नगरी रोशनी में नहा रही है। हर मंदिर में रामचरित मानस की चौपाइयां और दोहों का गायन हो रहा है। बॉलीवुड और टीवी हस्तियां भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने कहा कि वो बहुत खुश हैं। 

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने लिखा, "नमस्कार, कई राजाओं का ,कई पीढ़ियों का और समस्त विश्वके राम भक्तों का सदियों से अधूरा सपना आज साकार होता दिख रहा है. कई सालों के वनवास के बाद आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर का पुनर्निर्माण हो रहा है, शिलन्यास हो रहा है. इसका बहुत बड़ा श्रेय माननीय लालकृष्ण अडवाणी जी को जाता है, क्यों के उन्होंने इस मुद्दे को लेकर रथ यात्रा करके पूरे भारत में जनजागृति की थी,और श्रेय माननीय बालासाहेब ठाकरे जी को भी जाता है.आज इस शीलान्यास का बहुत बड़ा आयोजन हो रहा है उसमें माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी , आरएसएस के सरसंघ चालक माननीय मोहन भागवत जी , उत्तर प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल जी और राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास जी , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी और कई गणमान्य व्यक्तित्व उपस्थित होंगे.आज भलेही करोना की वजह से लाखों रामभक्त वहाँ पहुँच नहीं पाएँगे परंतु उनके मन और ध्यान श्रीराम के चरणों में ही होंगे.मुझे ख़ुशी है की ये समारोह माननीय नरेंद्रभाई के करकमलोंसे होरहा है. आज मैं,मेरा परिवार और पूरा संसार बहुत खुश है और मानो आज हर धड़कन हर साँस कह रही है जय श्रीराम।

राम मंदिर भूमि पूजन: पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने गुनगुनाया भगवान राम को समर्पित भजन

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर भावुक हुईं 'रामायण की सीता' दीपिका चिखलिया, लिखी ये बात ​

Latest Bollywood News

ram mandir bhumi pujan Bollywood

Auto Refresh
Refresh
  • 2:30 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रितेश देशमुख ने लिखा- जय श्री राम

    रितेश देशमुख ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ट्विटर पर कई बार जय श्री राम लिखा है। 

  • 11:36 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कंगना रनौत ने लिखा- जय श्री राम

    कंगना रनौत की टीम ने लिखा, "दो तस्वीरें.. 500 सालों की यात्रा का वर्ण करती हुई.. इसमें प्रेम, आस्था और भक्ति भाव है। सभ्यता की यात्रा, जो श्रीराम की महिमा की गाथा कहती है। जय श्री राम।"

  • 11:16 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    लता मंगेशकर ने यूं जताई खुशी

    लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर अपना राम नाम भजन भी साझा किया है। 

  • 10:19 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रामायण की 'सीता' ने शेयर किया नया वीडियो

    दीपिका चिखलिया ने लिखा, "यह सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है ... 500 साल के संघर्ष के बाद भगवान का स्वागत करना है..."

  • 10:06 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अनुपम खेर ने दी बधाई

    अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लिखा, आपको और आपके परिवार को राम जन्म भूमि पूजन की हार्दिक शुभकामनाएं। जय श्री राम !!

  • 6:49 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    'रामायण' की दीपिका चिखलिया ने लिखी ये बात

    रामायण सीरियल में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने भी लिखा- 'कल राम जन्मभूमि पर मंदिर का शिलान्यास होगा। आखिरकार लंबा इंतजार खत्म हुआ। रामलला घर वापस आ रहे हैं। ये एकदम अद्भुत अनुभव होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि इस साल दीवाली जल्दी आ गई है। यह सब सोचकर ही इमोशनल हो रही हूं। कल का बेसब्री से इंतजार है।' 

  • 6:46 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    'रामायण' के अरुण गोविल ने जताई खुशी

    अरुण गोविल ने ट्वीट किया, "भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा। जय श्रीराम"

    उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, "अयोध्या में राममंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन। आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है। जय श्रीराम"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement