1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रवीना टंडन ने कहा- दिल्ली सांस के लिए लगभग हांफ रही है, भेजी ऑक्सीजन की मदद

रवीना टंडन ने कहा- दिल्ली सांस के लिए लगभग हांफ रही है, भेजी ऑक्सीजन की मदद

रवीना ने ऑक्सीजन सेवा ऑन द व्हील्स मुंबई टू दिल्ली नामक एक पहल शुरू की है, जहां वह अपने गैर-लाभकारी संगठन रुद्र फाउंडेशन के माध्यम से राजधानी में ऑक्सीजन सिलेंडर भेज रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 08, 2021 19:53 IST
रवीना टंडन - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAVEENA TANDON रवीना टंडन 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का कहना है कि वह कोविड की दूसरी लहर के बीच राजधानी में ऑक्सीजन की कमी से परेशान हैं, और उन्होंने खुद शहर में ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने का फैसला लिया है। रवीना ने ऑक्सीजन सेवा ऑन द व्हील्स मुंबई टू दिल्ली नामक एक पहल शुरू की है, जहां वह अपने गैर-लाभकारी संगठन रुद्र फाउंडेशन के माध्यम से राजधानी में ऑक्सीजन सिलेंडर भेज रही हैं।

उन्होंने कहा, "बस अपने चारों ओर देखें, क्या आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है या केवल बैठकर ट्वीट करने की जरूरत है। जैसा कि आप देख सकते हैं, दिल्ली लगभग सांस लेने के लिए हांफ रही है, और यह पहल है मेरे जैसे सोचने वाले कुछ लोगों की।"

प्रीति जिंटा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़, शेयर की तस्वीर

उन्होंने कहा, "मैंने अभी तक जरूरतमंद लोगों के लिए 300 सिलेंडरों को पहुंचाया है। बांकी के लिए हम राशि एकत्र करने की कोशिश कर रहे हैं, चाहे वह हमारे दोस्त हों या कोई और जिनके पास अतिरिक्त पैसा है। हम लोगों पर दबाव नहीं डाल रहे हैं, आम आदमी आगे आकर दान करें। इस समय, हर किसी को आपातकाल के लिए बचाने की जरूरत है, जिसका वे सामना कर सकते हैं।"

 'गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी' के निर्देशक जेम्स गन की फेवरिट इंडियन फिल्म है आमिर खान की 'लगान'

न केवल ऑक्सीजन की कमी है, बल्कि लोगों को चिकित्सा आवश्यकताओं के लिए अत्यधिक कीमतों का भुगतान करने के लिए भी मजबूर किया जा रहा है। उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री कहती हैं, "चाहे वह एंबुलेंस हो या अस्पताल, ऑक्सीजन, ऑक्सीमीटर, सांद्रता, जितना पैसा वसूला जा रहा है, वह हास्यास्पद है। इन चीजों की सख्त जरूरत वाले लोग हताश होते हैं।"

हालांकि, वह कहती हैं कि उनकी इस पहल के लिए उन्हें काफी मदद मिली है। वह कहती हैं, "मुझे बहुत सारे लोगों का समर्थन मिल रहा है।"

इनपुट- आईएएनएस

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X