1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रवीना टंडन शहीदों के बच्चों की शिक्षा के लिए मदद करेंगी

रवीना टंडन शहीदों के बच्चों की शिक्षा के लिए मदद करेंगी

रवीना ने कहा कि पाकिस्तान की सरकार को 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले के जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2019 20:27 IST
रवीना टंडन- India TV Hindi
रवीना टंडन

मुंबई: अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा कि उनका फाउंडेशन शहीदों के बच्चों की शिक्षा में मदद देगा। रवीना ने मंगलवार को यहां नाइका-फेमिना ब्यूटी अवार्डस 2019 से इतर यह बात कही। रिपोर्ट में कहा गया है कि अपने परोपकारी कार्यों के लिए जानी जाने वाली रवीना ने शहीदों की बच्चियों की शिक्षा में योगदान देने का फैसला किया है। 

इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "ये ऐसा मौका है जब हर किसी को आगे आना चाहिए और जो कुछ भी हो सकता है, उसमें अपना योगदान देना चाहिए। चाहे वह एक बड़ी राशि हो या छोटी। यहां एक लंबा रास्ता तय करना है और हां, मैंने बालिकाओं को शिक्षित करने की जिम्मेदारी संभाली है लेकिन मैं इसे बालिकाओं तक सीमित नहीं कर रही हूं।"

उन्होंने कहा, "लेकिन, मैंने केवल बच्चियों की बात नहीं की है। यह इस तरह लिखा गया है। केवल बच्चियां नहीं..बल्कि शहीदों के सभी बच्चे। यह केवल पुलवामा हमले के नहीं है..बल्कि हमारे सभी जवानों के लिए है और सभी शहीदों के लिए.. मेरा फाउंडेशन उनकी शिक्षा की देखरेख करेगा और छात्रवृत्ति भी देगा।" 

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के मद्देनजर ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (आईसीडब्ल्यूए) ने पाकिस्तानी अभिनेताओं और भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने वाले कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है।

रवीना टंडन

रवीना टंडन

इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए रवीना ने कहा, "मैं निश्चित रूप से उनके फैसले के साथ खड़ी हूं क्योंकि यह सांस्कृतिक आदान-प्रदान का समय नहीं है। हम सभी बहुत आहत और परेशान हैं। ईमानदारी से कहूं तो इससे पहले मैं पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का समर्थन नहीं करती था। फिर हमने सुना कि पाकिस्तान के कई कलाकार जो काम के लिए यहां आए, वे अपने देश वापस जाने के बाद भारत के बारे में अनादरपूर्वक बात करते हैं।"

रवीना ने कहा कि पाकिस्तान की सरकार को 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले के जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X