1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रेणुका शहाणे ने काजोल की फिल्म 'त्रिभंगा..' से हिंदी फिल्म के निर्देशन में रखा कदम

रेणुका शहाणे ने काजोल की फिल्म 'त्रिभंगा..' से हिंदी फिल्म के निर्देशन में रखा कदम

 रेणुका शहाणे ने साल 2009 में मराठी फिल्म 'रीटा' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में पहला कदम रखा था और अब वह इसके 12 साल बाद 'त्रिभंगा : टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी' के साथ हिंदी फिल्म के निर्देशन में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 14, 2021 18:46 IST
रेणुका शहाणे, renuka shahane- India TV Hindi
Image Source : INSTA- RENUKA SHAHANE रेणुका शहाणे 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने साल 2009 में मराठी फिल्म 'रीटा' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में पहला कदम रखा था और अब वह इसके 12 साल बाद 'त्रिभंगा : टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी' के साथ हिंदी फिल्म के निर्देशन में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस गैप पर बात करती हुईं रेणुका ने बताया, "जहां तक 'त्रिभंगा' की बात है, तो स्क्रिप्ट की वजह से ही इसमें देरी हुई है। बात जब एक्टिंग की आती है, तो मैं एक साथ कई चीजें नहीं कर पाती हूं। एक वक्त पर मैं एक, दो या तीन ही रोल कर पाने में सक्षम हूं, लेकिन मेरे लिए निर्देशन एक लंबी प्रक्रिया है।"

शिवांगी जोशी नहीं रहेंगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा? नए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने दिया हिंट

वह आगे कहती हैं, "मैं एक मां भी हूं। घर और काम के बीच बैलेंस बनाने में भी मुझे थोड़ा वक्त लग गया। मुझे नहीं पता था कि अपनी पहली फिल्म के निर्देशन के बाद मुझे इतना लंबा वक्त लग जाएगा, लेकिन फिर कई सारी चीजें हुईं। मुझे लगता है कि अगर मैं किसी चीज का निर्माण करती हूं, तो पहले उसकी स्क्रिप्ट अच्छी हो, जिस पर काम करने में मुझे मजा आए। स्क्रिप्टिंग के चक्कर में ही छह साल निकल गए, इसमें बाद मैंने इसे अपने ढंग से संजोया, निर्माताओं के सामने रखा। सही इंसान तक स्क्रिप्ट को पहुंचाना भी अपने आप में एक लंबी प्रक्रिया है। अब बस उम्मीद करती हूं कि आगे आने वाले समय में इतना ज्यादा वक्त न लगे।"

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता संग लगाए 'बदन पे सितारों' की धुन पर ठुमके

यह फिल्म 15 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment