1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती से दीपिका पादुकोण तक, ड्रग्स केस की शुरुआत से लेकर अब तक की सारी डिटेल

रिया चक्रवर्ती से दीपिका पादुकोण तक, ड्रग्स केस की शुरुआत से लेकर अब तक की सारी डिटेल

ईडी द्वारा चैट शेयर करने के बाद NCB ने इस केस की जांच शुरू की,ये चैट ड्र्ग्स की खरीदी बिक्री सेवन लेन देन से जुड़े हुए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 25, 2020 17:42 IST
rakul, deepika, rhea- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAKUL, DEEPIKA, RHEA रकुल प्रीत सिंह, रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच ड्रग्स एंगल तक पहुंच गई और इस केस में रिया चक्रवर्ती का नाम आया उनकी गिरफ्तारी हुई और अब ये जांच सारा अली खान और दीपिका पादुकोण तक पहुंच गई, आइए जानते हैं कि कैसे ये जांच आगे बढ़ी और अब तक इस केस में क्या क्या अपडेट आए। ईडी द्वारा चैट शेयर करने के बाद NCB ने इस केस की जांच शुरू की,ये चैट ड्र्ग्स की खरीदी बिक्री सेवन लेन देन से जुड़े हुए थे। NCB ने प्राथमिक जाँच की और पूरे चैट को एनालिसिस किया कि किस तरह से इस चैट के जरिये कैसे ड्र्ग्स सिंडिकेट ऑपरेट हो रहा है। उसके बाद 27 अगस्त को पहली बार रेड की और और अब्बास लखानी और करण अरोड़ा को गिरफ्तार किया और बड बरामद किया। उनसे पूछताछ के बाद सबूत और बयान से मिली जानकारी के बाद खास तौर ओर अब्बास लखानी से मिली जानकारी के आधार ओर जैद विलात्रा को पकड़ा गया, उसके पास से 9 लाख 55 हजार 750 रुपये  भारतीय करेंसी, 2018 यू एस डॉलर,180 ब्रिटिश पौंड ,15 दिराम मिले। जैद ने भी ड्र्ग्स तस्करी की बात मानी और बताया कि वो बांद्रा में एक होटल चलाता है और पैसे कमाने के लिये ड्र्ग्स पेडलिंग का काम करता है खासकर बड की।

PHOTOS: रकुल प्रीत सिंह से पहुंची NCB गेस्ट हाउस, शुरू हुई पूछताछ

वहीं बासित परिहार की पूछताछ में सामने आया कि वो शौविक को बड और वीड देता था, उसके बाद शौविक को बुलाया गया, उसने बताया कि वो बासित और कैजान के जरिए बड्स और वीड मंगाता था और अपनी बहन रिया को देता था, और रिया सुशांत को। दीपेश और सैमुअल ये ड्रग्स कलेक्ट करते थे।  उंसके बाद रिया का बयान लिया गया और उसे गिरफ्तार किया गया। इसी बीच कैजान ने बताया कि वो अनुज केसवानी से ड्रग्स ख़रीदता था जिसके बाद बांद्रा से अनुज के घर रेड करके उसे पकड़ा गया और उसके पास से 585 ग्राम चरस, गांजा 270.12 ग्राम, THC 3.6 ग्राम,LSD 0.62 ग्राम और 185200 नगद बरामद हुआ। इसने करणजीत का नाम बताया और उसकी गिरफ्तारी हुई, उसके बयान के आधार पर फर्नांडिस गुप्ता, आफताब मोहम्मद, अंकुश और संकेत को गिरफ्तार किया गया।

ड्रग्स केस अपडेट: दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल, NCB के सामने कब कौन सी एक्ट्रेस होंगी पेश?

इन लोगों के पास से 500 ग्राम गांजा, 42  ग्राम हैश, 17 ग्राम अतरिक्त गांजा और 4 ग्राम हैश अलग-अलग लोगों से मिला। साथ ही 7 लाख 12 हजार 400 कैश और मर्सिडीज कार बरामद की गई, जिसे करमजीत ने खरीदा था। रिया को ड्रग ट्रैफिकिंग नेटवर्क में शामिल होने के लिए गिरफ्तार किया गया केस नम्बर 15/20, जिसमें NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तारी हुई। साथ ही ये समझ आया कि वो किस मकसद से ड्र्ग्स खरीदती थी।

 इसके बाद डिजिटल फॉरेंसिक सबूत के आधार पर जया साहा, श्रुति मोदी ,मधु मंटेना, सिमोन खंबाटा से पूछताछ की गई है, और आज रकुल और करिश्मा से पूछताछ की गई। इस केस में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का नाम भी आया है और उन्हें पूछताछ के लिए समन किया जा चुका है।

इनपुट- राजीव सिंह, अतुल सिंह

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X