1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा से ड्रग मामले में NCB की पूछताछ जारी

रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा से ड्रग मामले में NCB की पूछताछ जारी

रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी गेस्ट हाउस में हैं और उनसे पूछताछ चल रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 25, 2020 13:05 IST
RAKUL PREET SINGH, DEEPIKA PADUKONW, KARISHMA PRAKASH- India TV Hindi
Image Source : RAKUL, DEEPIKA- INSTAGRAM रकुल प्रीत सिंह और, दीपिका की मैनेजर करिश्मा से ड्रग मामले में NCB की पूछताछ जारी

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी के सामने शुक्रवार को पेश हुईं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी पूछताछ के लिए एजेंसी के सामने हाजिर हुईं हैं। एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, सबसे पहले रकुल कार्यालय पहुंचीं और फिर उनके बाद करिश्मा पहुंची। दोनों से एनसीबी की पूछताछ जारी है।

एनसीबी द्वारा दीपिका, रकुल, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और अन्य को तलब करने के दो दिन बाद ये दोनों एजेंसी के कार्यालय पहुंची हैं। एनसीबी ने गुरुवार को सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का बयान दर्ज किया था। एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान एजेंसी द्वारा एक्सेस किए गए व्हाट्सएप चैट में इन लोगों का नाम आने के बाद इन्हें पूछताछ के लिए तलब किया गया।

RAKUL PREET SINGH

रकुल प्रीत सिंह

PHOTOS: रकुल प्रीत सिंह से पहुंची NCB गेस्ट हाउस, शुरू हुई पूछताछ

सूत्र ने कहा कि इन हस्तियों से सवाल किया जाएगा कि उन्होंने कैसे और किससे ड्रग्स की खरीद की और क्या वे निजी इस्तेमाल के लिए या किसी और के लिए थे। सूत्र ने आगे बताया कि मामले में क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के लिंक की जांच करते समय, दीपिका की करिश्मा से चैट सामने आई। करिश्मा ने 2017 तक क्वान में दीपिका के अकाउंट को हैंडल किया था।

एनसीबी के एक अधिकारी के अनुसार, एजेंसी द्वारा दर्ज किए गए दो ड्रग मामलों में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम आया था। अधिकारी ने कहा कि एनसीबी वर्तमान में दो अलग-अलग मामलों की जांच कर रही है जो ड्रग कार्टेल के चारों ओर घूमते हैं। पहला मामला प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा रिया और उनके भाई शोविक के व्हाट्सएप चैट पर एक संक्षिप्त नोट भेजने के बाद एनसीबी के शीर्ष अधिकारियों के निर्देश पर दर्ज किया गया था।

ड्रग्स केस अपडेट: दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल, NCB के सामने कब कौन सी एक्ट्रेस होंगी पेश?

अपने एफआईआर नंबर 15 में, एनसीबी ने दावा किया कि अन्य संस्थाओं के साथ रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट का विश्लेषण एनडीपीएस अधिनियम के तहत कवर किए गए पदार्थों को रखने, बिक्री, खरीद, खपत, परिवहन और उपयोग में साजिश के एंगल को दर्शाता है।

दूसरे मामले में (एफआईआर नंबर 16), एनसीबी ने अब तक 19 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें रिया और शोविक शामिल हैं।एनसीबी ने क्वान के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर, निमार्ता मधु मंटेना वर्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बयान भी दर्ज किए हैं।सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X