Sunday, April 21, 2024
Advertisement

'रोडीज' फेम राजीव लक्ष्मण ने डिलीट कर दी रिया चक्रवर्ती संग तस्वीर, इंस्टाग्राम पर दी सफाई

रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण ने रिया को गले लगाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, कैप्शन में राजीव ने लिखा था- माय गर्ल। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 08, 2021 18:01 IST
rajiv lakshman- India TV Hindi
Image Source : INSTA- RAJIV LAKSHMAN 'रोडीज' फेम राजीव ने डिलीट कर दी रिया चक्रवर्ती संग तस्वीर,

'रोडीज' फेम राजीव लक्ष्मण ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, तस्वीर शेयर करते ही वो तेजी से वायरल होने लगी। बताया जा रहा है कि रिया अपनी दोस्त शिबानी दांडेकर की बहन वीजे अनुषा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं, जहां राजीव भी पहुंचे थे। राजीव ने रिया के साथ वहीं एक तस्वीर क्लिक की और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। तस्वीर में राजीव, रिया चक्रवर्ती को गले लगाते हुए देखे जा सकते थे। राजीव ने रिया संग फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था- माय गर्ल। मगर कुछ ही घंटों बाद राजीव ने ये फोटो सोशल मीडिया से डिलीट कर दी। अब राजीव लक्ष्मण ने एक और पोस्ट किया है और फोटो डिलीट करने की वजह का खुलासा किया है।

रिया चक्रवर्ती भाई शोविक और पिता के साथ NCB दफ्तर पहुंची , सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

राजीव ने इंस्टाग्राम पर दी सफाई

अपने बयान में, राजीव ने कहा, “मुझे लगता है कि एक पोस्ट पर मेरे गैर जिम्मेदाराना शब्दों के साथ अनावश्यक परेशानी पैदा हो गई है। रिया एक प्रिय पुरानी दोस्त है, और मैं फिर से उससे मिलकर खुश हूं और मैं उसके अच्छे होने की कामना करता हूं। ” दरअसल राजीव ने रिया के लिए माय गर्ल का इस्तेमाल किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई और राजीव ने फोटो डिलीट कर दी।

रिया चक्रवर्ती की बात करें तो बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से रिया को ड्रग्स मामले में जेल हो गई थी, रिया जमानत पर बाहर हैं। रिया इस सप्ताह ख़बरों में थीं, जब बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुशांत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह द्वारा दायर याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

वहीं सीबीआई ने अभी भी सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अपने निष्कर्षों का खुलासा नहीं किया है। एजेंसी ने कहा कि वे हर कोण से मामले को देख रहे हैं और केस को बंद करने में मदद के लिए नवीनतम उपलब्ध तकनीक का उपयोग कर रहे हैं।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा- सुशांत अच्छे इंसान थे

बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने ‘‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’’ में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के काम की प्रशंसा की और कहा कि कोई भी व्यक्ति अभिनेता का चेहरा देखकर बता सकता था कि वह अच्छे मनुष्य थे। न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की पीठ ने राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए यह टिप्पणी की। इस याचिका में सुशांत के चिकित्सकीय पर्चे के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ और फर्जीवाड़े करने के मामले में प्रियंका और मीतू के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को खारिज किए जाने का अनुरोध किया गया है।

ड्रग्स केस में NCB से समन मिलने पर फरार हुआ सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त ऋषिकेश पवार, तलाश में एजेंसी

उल्लेखनीय है कि सुशांत 14 जून, 2020 को मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले की जांच कर रहा है। सुशांत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच से नाराज उनके पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस के समक्ष रिया चक्रवर्ती,उसके परिवार के सदस्यों और अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज कराया था। 

रिया इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो, रिया को आगामी फिल्म 'चेहरे' में देखा जा सकता है, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में होंगे। हाल ही में रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक के साथ अपने लिए नया घर ढूंढ़ती नजर आई थीं।

(पीटीआई इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement