1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिलीज होने से पहले ही इस राज्य में टैक्स फ्री हुई 'सांड की आंख'

रिलीज होने से पहले ही इस राज्य में टैक्स फ्री हुई 'सांड की आंख'

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को राज्य में सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स में 'सांड की आंख' फिल्म के प्रदर्शन पर लगने वाले राज्य माल एवं सेवा कर (जीएसटी) से छूट देने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2019 10:05 IST
राजस्थान में टैक्स...- India TV Hindi
राजस्थान में टैक्स फ्री हुई 'सांड़ की आंख'

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स में 'सांड की आंख' फिल्म के प्रदर्शन पर लगने वाले राज्य माल एवं सेवा कर (जीएसटी) से छूट देने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। दो वृद्ध महिलाओं के जीवन पर बनी यह फिल्म असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित है। फिल्म में उत्तर प्रदेश के ग्राम जोहरी की चंद्रो तोमर (86) और प्रकाश तोमर (81) की कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने निशानेबाजी की कला सीखने के लिए कड़ी मेहनत की और इस खेल में कई मैडल हासिल किए।

फिल्म में यह सब दिखाने के साथ-साथ यह भी दिखाया गया है कि कैसे वे इसके बाद गांव की लड़कियों को इस खेल में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं। 'सांड की आंख' महिला सशक्तिकरण और सामाजिक मानसिकता में बदलाव को दिखाती है।

इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके निर्देशक तुषार हीरानंदानी और निर्माता अनुराग कश्यप हैं।

इनपुट- आईएनएस

Also Read:

जानलेवा दुर्घटना के बाद जन्मदिन पर कविता सुनाते हुए टूट गए थे मेरे पिता: अमिताभ बच्चन

महेश बाबू की अपकमिंग मूवी से सामने आया नया पोस्टर

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X