Friday, May 03, 2024
Advertisement

साल 2018 में साज़िद नाडियाडवाला की धमाकेदार शुरुवात!

साजिद नडियाडवाला की आगामी फ़िल्मे सुपर 30, हाउसफुल 4 और किक 2 के लिए दर्शक अभी से बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 15, 2018 7:56 IST
साजिद नाडियाडवाला- India TV Hindi
साजिद नाडियाडवाला

नई दिल्ली: निर्माता साजिद नडियादवाला की 2018 की पहली रिलीज 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफ़लता से हड़कंप मचा दी है। टाइगर श्रॉफ अभिनीत "बागी 2" बॉक्स ऑफिस पर 148.45 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी हैं और अब, यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई हैं।

साजिद नाडियाडवाला की 'बागी 2' ने अब तक 13 दिनों में दुनियाभर में 214 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो अब तक इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है। पिछले साल साजिद नाडियाडवाला की जुड़वा 2 ने अपनी रिलीज के साथ सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म ने लगभग 227.5 9 करोड़ रुपये का कारोबार किया था और यह उस समय की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म थी।

इस साल साजिद नाडियाडवाला ने अपनी नवीनतम रिलीज बागी 2 के साथ सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इन फ़िल्म को जनता और आलोचकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। साजिद नडियादवाला एक ऐसे निर्माता हैं जो दर्शकों की पसंद को बखूबी समझते हैं और मनोरंजन के सही मिश्रण के साथ दमदार काहानी वाली फिल्मों के संग देश की जनता का मनोरंजन करते आये हैं।

साजिद नडियाडवाला की आगामी फ़िल्मे सुपर 30, हाउसफुल 4 और किक 2 के लिए दर्शक अभी से बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement