Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सलमान खान ने दुबई में की 'राधे' की एडवांस बुकिंग की घोषणा

यूएई में रहने वाले अपने फैंस के लिए सलमान ने ट्विटर पर लिखा है, "हैशटैगराधे की एडवांस बुकिंग्स हो गई है शुरू फॉर द यूएई। मिलते हैं थिएटर्स में। सुरक्षित रहें।"  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2021 21:06 IST
salman khan, radhe- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- SALMAN KHAN सलमान खान ने दुबई में की 'राधे' की एडवांस बुकिंग की घोषणा

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने रविवार को घोषणा की कि उनकी अगली फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की अग्रिम बुकिंग संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो गई है। यह फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर विश्व स्तर पर रिलीज होने वाली है। यूएई में रहने वाले अपने फैंस के लिए सलमान ने ट्विटर पर लिखा है, "हैशटैगराधे की एडवांस बुकिंग्स हो गई है शुरू फॉर द यूएई। मिलते हैं थिएटर्स में। सुरक्षित रहें।"

नीलू कोहली को बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से लगा गहरा धक्का, कहा- चारों तरफ भय का माहौल

सलमान ने इसके साथ ही अपनी फिल्म के पोस्टर को भी ट्वीट किया है, जिसमें वह दिशा पटानी के साथ नजर आ रहे हैं। सलमान पोस्टर में एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

कुणाल खेमू ने पैक कर लिया सारा सामान, लेकिन कहां जाए वीकेंड पर?

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म कई अन्य देशों में भी बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, लेकिन भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर इसे फिलहाल सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की कोई संभावना नहीं है। हालांकि फिल्म को डिजिटली देखा जा सकेगा। फिल्म 13 मई को जीप्लेक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement