Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोर्ट ने दिया सलमान खान पर FIR दर्ज करने का आदेश, हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

6 सितंबर को ये याचिका सीजेएम कोर्ट में दी गई थी, कोर्ट ने अब इस मामले पर सलमान पर केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 12, 2018 19:22 IST
सलमान खान- India TV Hindi
सलमान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक बार फिर कानूनी मुसीबत में फंस गए हैं। मुजफ्फरनगर की सीजीएम कोर्ट ने सलमान खान पर FIR दर्ज करने का ऑर्डर दिया है। सलमान खान पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। 

दरअसल सलमान खान के बैनर तले बन रही फिल्म ‘लवरात्रि’ को लेकर सलमान खान के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। इस याचिका में सलमान पर आरोप लगा था कि वो इस तरह के फिल्म का नाम रखकर हिंदू समाज को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। लवरात्रि फिल्म उस वक्त रिलीज की जा रही है जब नवरात्रि का त्योहार है। इस फिल्म में भावनाओं का ठेस पहुंचाने और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान

6 सितंबर को ये याचिका सीजेएम कोर्ट में दी गई थी, कोर्ट ने अब इस मामले पर सलमान पर केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

बता दें, लवरात्रि एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसे नवरात्रि के गरबे के दौरान एक लड़की मिलती है और उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है, उसे लड़की को इन्हीं नवरात्रि के 9 दिनों में पटाना है, इसलिए इस फिल्म का नाम लवरात्रि रखा गया है। लोगों को इस नाम से आपत्ति है, कई हिंदू संगठनों ने सलमान खान का पुतला भी फूंका है और फिल्म पर विरोध जताया है। 

5 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर यह फिल्म रिलीज होनी है, अभी तक फिल्म से जुड़े किसी भी सदस्य का कोई बयान नहीं आया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement