Friday, April 19, 2024
Advertisement

सलमान खान ने एक बार फिर कोविड 19 को लेकर फैंस में फैलाई जागरूकता

सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग शुरू कर दी है। सलमान खान ने कर्जत के एनडी स्टूडियो में शूटिंग शुरू कर दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 08, 2020 18:15 IST
सलमान खान, salman khan- India TV Hindi
Image Source : @BEINGSALMANKHAN सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक करते रहते हैं। एक बार फिर से सलमान खान ने अपने पोस्ट के माध्यम से फैंस में कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाई है। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है- भाईयों, बहनों और मित्रों। इस मुश्किल समय में, सिर्फ तीन चीज करो- 6 फीट की दूरी बनाओ, मास्क पहनो और हाथ को धुलो और सैनिटाइज करो। पीएण मोदी का कोरोना वायरस के खिलाफ जन आंदोलन में साथ दो। 

देखिए ट्वीट-

सलमान खान साढ़े 6 महीने बाद शुरू की 'राधे' की शूटिंग, तस्वीर शेयर करके दी जानकारी

सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग शुरू कर दी है। सलमान खान ने कर्जत के एनडी स्टूडियो में शूटिंग शुरू कर दी है। यहां पर सलमान खान 15 दिन की शूटिंग करेंगे इसके बाद पैचवर्क के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो में अंतिम शूटिंग को भी अंजाम दिया जाएगा। सरकार द्वारा निर्धारित सभी सुरक्षा मानकों का ध्यान रखककर शूटिंग की जा रही है। सलमान खान ने इंस्टाग3ाम पर तस्वीर शेयर करके शूटिंग की जानकारी दी है।

रणदीप हुड्डा ने शुरू की सलमान खान की मूवी 'राधे' के लिए डबिंग, हाल ही में हुई है सर्जरी

 प्रोडक्शन टीम ने स्टूडियो के करीब एक होटल बुक किया है, जहाँ सभी क्रू के रुकने की व्यवस्था है। सुरक्षा के लिए किसी भी सदस्य को शूटिंग की अवधि के दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति से मिलने की अनुमति नहीं होगी। प्रोडक्शन से जु़ड़े एक सूत्र ने बताया कि “कोविड-19 परीक्षणों का पहला दौर संपूर्ण क्रू पर किया गया है और किसी का भी रिजल्ट पॉजिटिव नहीं आया है। लास्ट मिनट की कंफ्यूजन से बचने के लिए एक विशेष वीडियो के माध्यम से सेट पर फॉलो किये जाने वाले प्रोटोकॉल के बारे में सभी क्रू मेंबर्स को भी जानकारी दे दी गई है। सलमान सेट पर पूरी सावधानी बरतने में सटीक हैं, उनके सुझावों के साथ सेट पर एक डॉक्टर और एक विशेष टीम होगी जो जांच करेगी और सुनिश्चित करेगी कि स्वच्छता का ध्यान रखा जा रहा है।

सलमान के भाई सोहेल खान और बहनोई अतुल अग्निहोत्री फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। बता दें, सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ दिलचस्प किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं।

दिशा पाटनी ने शुरू की 'राधे' की तैयारी, नये प्रोजेक्ट का भी जल्द करेंगी ऐलान जल्द

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement