1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सलमान खान ने किया ये ट्वीट

इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सलमान खान ने किया ये ट्वीट

इस फिल्म में इसाबेल एक बॉलरूम डांसर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं दूसरी ओर सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डांसर के रूप में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 27, 2021 11:55 IST
salman khan wishes time to dance team - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: BEINGSALMANKHAN इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सलमान खान ने किया ये ट्वीट

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ 'टाइम टू डांस' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। यह एक डांस मूवी है और इसमें उनके अपोजिट अभिनेता सूरज पंचोली नज़र आएंगे। इसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद आज सलमान खान ने पूरी टीम के लिए ट्विट किया है। 

सलमान खान ने 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- 'पूरी टीम को ऑल द बेस्ट।' उन्होंने सूरज पंचोली के साथ-साथ पूरी टीम को टैग भी किया है। 

इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें

पहला गाना हुआ रिलीज 

इस फिल्म का नया गाना 'आए हाए' रिलीज हो गया है। इसमें इसाबेल के शानदार मूव्स देखकर आप उनकी अदाओं पर फिदा हो जाएंगे।

इस किरदार में दिखेंगे इसाबेल और सूरज 

इस फिल्म में इसाबेल एक बॉलरूम डांसर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं दूसरी ओर सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डांसर के रूप में नजर आएंगे। सूरज पंचोली की बात करे तो वह आखिरी बार सैटेलाइट शंकर में दिखाई दिए थे। 

स्टेनली मेनिनो डी'कोस्टा इस फिल्म के साथ अपना निर्देशन कर रहे हैं। कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 में ही पूरी हो गई थी। किसी कारण से इस फिल्म की रिलीज रुक गई थी लेकिन अब फिल्म को रिलीज डेट मिल गई है। यह फिल्म 12 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

इस फिल्म के अलावा इसाबेल की दो और फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह जल्द ही पुलकित सम्राट के साथ सुस्वागतम खुशामदीद में नजर आने वाली हैं। इसाबेल का एक और प्रोजेक्ट भी है जिसमें वह सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ भी दिखाई देंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X