1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'राधे' के नए गाने 'सीटी मार' के लिए सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को कहा धन्यवाद, मिला ये जवाब

'राधे' के नए गाने 'सीटी मार' के लिए सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को कहा धन्यवाद, मिला ये जवाब

'राधे' का नया गाना 'सीटी मार' 2017 में रिलीज़ हुई एक तेलुगू फिल्म से अल्लू अर्जुन के हिट गीत का रीक्रिएटेड वर्शन है और चूंकि सलमान खान इस वर्जन में नज़र आ रहे हैं, उन्होंने अल्लू अर्जुन को 'सीटी मार' के लिए धन्यवाद कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 26, 2021 18:47 IST
radhe salman khan alu arjun- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ALLU ARJUN, SALMAN KHAN 'राधे' के नए गाने 'सीटी मार' के लिए सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को कहा धन्यवाद

यह ईद सलमान खान के फैंस के लिए काफी अच्छी साबित होने वाली है क्योंकि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के पहले गीत 'सीटी मार' में सलमान खान और दिशा पटानी के साथ नजर आ रहे हैं।  यह गीत 2017 में रिलीज़ हुई एक तेलुगू फिल्म से अल्लू अर्जुन के हिट गीत का रीक्रिएटेड वर्शन है और चूंकि सलमान खान इस वर्जन में नज़र आ रहे हैं, उन्होंने अल्लू अर्जुन को 'सीटी मार' के लिए धन्यवाद कहा है।

सलमान लिखते है," अल्लू अर्जुन सीटी मार के लिए खूब सारा प्यार और शुक्रिया, आपने इस गाने में शानदार डांस किया था और आपकी स्टाइल लाजवाब थी। ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिए, खूब सारा प्यार भाई। 

सलमान खान को जवाब देते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा,"सलमान भाई आपका बहुत बहुत धन्यवाद, आपसे कॉम्प्लीमेंट पाकर खुश हूं। ये बहुत ही प्यारी बात है। राधे का जादू स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हूं। आपके लिए सीटी मार, आपके प्यार के लिए धन्यवाद।''

सलमान खान का यही विनम्र व्यवहार उन्हें सबसे अलग बनाता है। एक दूसरे के लिए यह बॉन्डिंग और आपसी प्रशंसा को देखकर दोनों के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक तरफ़ जहाँ चार्ट बस्टर गीत 'सीटी मार' के साथ प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया जा रहा है, वही दूसरी ओर सलमान के इस जेस्चर ने कई लोगों का दिल जीत लिया है।

ये भी पढ़ें-

पंडित राजन मिश्र के निधन पर लता मंगेशकर ने जताया दुख, कोरोना की वजह से टूटी राजन-साजन मिश्र की जोड़ी

कबीर बेदी ने कोरोना की दूसरी लहर के बीच हाथ धोने की जरूरत पर दिया जोर

Bigg Boss 13 फेम शहनाज गिल ने अपनी ये Photos शेयर कर फैंस से की खास अपील, जानिए क्या

Click Mania
Modi Us Visit 2021