Friday, March 29, 2024
Advertisement

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर.1' अगले साल 1 मई को होगी रिलीज

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी वरुण धवन ने दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2019 23:41 IST
Coolie No. 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Coolie No. 1

वरुण धवन(Varun dhawan) और सारा अली खान(Sara Ali khan) की आने वाली फिल्म कुली नंबर 1(Coolie NO. 1) आज से ठीक एक साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज होगी। फिल्म को डेविड धवन और वासु भगनानी डायरेक्ट कर रहे हैं। वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की तारीख की जानकारी दी है।

वरुण धवन ने कुली के बैच की फोटो शेयर करते हुए लिखा- आज का दिन, अगले साल आएगा कुली नंबर 1- होगा कमाल। कुली नंबर 1 2020 में 1 मई को रिलीज होगी।

कुली नंबर 1 की शूटिंग अगस्त 2019 में शुरु होगी। आपको बता दें कि 1995 में रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी। जो कि हर किसी के दिलों में राज़ करती है। इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे।

वरुण धवन ने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ये रीमेक फिल्म नहीं है। उन्होंने बताया, ''इस फिल्म को अडॉप्ट किया गया है। इसके स्क्रीनप्ले में कोई बदलाव नहीं किया गया जाएगा लेकिन फिल्म में बहुत सारी चीजों को चेंज किया जाएगा। जिसकी वजह से यह फिल्म ऑरिजनल से बिल्कुल अलग होगी।''

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Brahmastra: रणबीर कपूर को छोड़ डायरेक्टर अयान मुखर्जी और टीम के साथ आलिया भट्ट गईं लंदन

देशभक्त अक्षय कुमार ने नहीं किया वोट, वोटिंग के सवाल पर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement