Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने सलमान को बर्थडे सॉन्ग गाकर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, क्या आपने देखा वीडियो?

सलमान खान के खास दोस्त शाहरुख खान ने जिस अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं उसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 27, 2017 13:19 IST
shah rukh khan salman khan birthday wish- India TV Hindi
shah rukh khan salman khan birthday wish

मुंबई: बॉलीवुड का टाइगर आज 52 साल का हो गया। सलमान खान के इस जन्मदिन पर फैंस तो उन्हें विश कर ही रहे हैं, लेकिन उनके खास दोस्त शाहरुख खान ने जिस अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं उसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। सलमान के जन्मदिन से एक दिन पहले शाहरुख खान ने सलमान के लिए बर्थडे सॉन्ग गाकर इसे और खास बना दिया। शाहरुख ने यह भी कहा कि उन्हें सलमान की नई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बहुत पसंद आई।

शाहरुख से जब संवाददाताओं ने मंगलवार को साक्षात्कार के दौरान सलमान को जन्मदिन कि शुभकामनाएं देने के बारे में पूछा तो इस पर शाहरुख ने सलमान के लिए गाना गाया, "तुम जियो हजारों साल। मैं उन्हें बहुत बधाई देता हूं। मैं उनसे कल नहीं मिल पाउंगा क्योंकि मेरे बच्चे यहां हैं और मैं उनके साथ समय बिताना चाहता हूं, लेकिन उनके वापस आने पर जश्न मनाएंगे।"

इस वर्ष की पसंदीदा फिल्म के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख ने कहा, "खैर, मैंने कुछ फिल्में देखीं और देखकर बहुत मजा आया। मैंने 'शुभ मंगल सावधान', 'न्यूटन', 'टाइगर जिंदा है', 'बरेली की बर्फी' देखी और मुझे ये सभी पसंद आईं। अभिनेता यहां फिल्मफेयर के संपादक जितेश पिल्लई के साथ 63वें फिल्मफेयर पुरस्कार की घोषणा के दौरान उपस्थित हुए। उल्लेखनीय है कि 63वां फिल्मफेयर अवॉर्ड 20 जनवरी को आयोजित किया जाएगा।

​(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement