1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहिद कपूर ने ट्विटर पर बताया अब अपना हाल

'जर्सी' की शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहिद कपूर ने ट्विटर पर बताया अब अपना हाल

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर हाल ही में चोटिल होने के बाद चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती हुए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 12, 2020 11:15 IST
'जर्सी' की शूटिंग के...- India TV
Image Source : INSTAGRAM 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहिद कपूर ने ट्विटर पर बताया अब अपना हाल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर हाल ही में चोटिल होने के बाद चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती हुए थे। दरअसल मोहाली स्टेडियम में शुक्रवार को फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर को चोट लग गई। चोट की वजह से शाहिद कपूर को 13 टांके आए। अब शाहिद कपूर ने ट्वीट करके अपनी तबीयत के बारे में बताया है।

शाहिद लिखते हैं- सभी का चिंता के लिए धन्यवाद। हां मुझे कुछ टांके आए हैं लेकिन मैं तेजी से ठीक हो रहा हूं। 'जर्सी' ने मेरे खून का थोड़ा सा हिस्सा लिया है लेकिन एक पटकथा इस योग्य है। आप सभी का भला हो। प्यार को फैलाओ। मानवता सब से ऊपर।

शाहिद मोहाली स्टेडियम में शॉट से पहले एकदम ठीक थे और रिहर्सल कर रहे थे। अचानक ने बॉल उनके निचले होंथ पर आकर लगी और वह कट गया जिससे होंठ से बहुत खून बहने लगा। शाहिद को ट्रीटमेंट के लिए तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया। घाव को भरने के लिए डॉक्टर ने टांके लगाए हैं। शाहिद की चोट के बारे में पता लगने के बाद उनकी पत्नी मीरा तुरंत चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई। 

पीटीआई के मुताबिक शाहिद अब शूटिंग से कुछ दिन का ब्रेक लेंगे। अब उनकी चोट और सूजन कम हो जाएगी तब वह दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे। 

जर्सी की बात करें तो यह तेलगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म क्रिकेटर की कहानी है। फिल्म में शाहिद के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13