Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आजकल की फिल्मों के खलनायकों पर बोले शक्ति कपूर, कह दी ये बड़ी बात

नकारात्मक किरदार निभा चुके अभिनेता ने टीवी शो 'हाई फीवर..डांस का नया तेवर' का हिस्सा बनने पर यह विचार व्यक्त किए।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 11, 2018 7:50 IST
शक्ति कपूर- India TV Hindi
Image Source : PTI शक्ति कपूर

मुंबई: अभिनेता शक्ति कपूर का कहना है कि आधुनिक सिनेमा से खलनायक गायब हो रहे हैं। एक बयान में आईएएनएस से कहा गया कि कई फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभा चुके अभिनेता ने टीवी शो 'हाई फीवर..डांस का नया तेवर' का हिस्सा बनने पर यह विचार व्यक्त किए। एंड टीवी चैनल के शो में वह गुलशन ग्रोवर के साथ शामिल हुए हैं।

एपिसोड में दोनों ने रोमांटिक दृश्य किए। शक्ति ने कहा, "बॉलीवुड हमेशा से खलनायक के चरित्र के लिए एक अनोखा अनुभव महसूस कराने जोर देता रहा है, लेकिन एक खलनायक द्वारा रोमांटिक दृश्य सिर्फ आधुनिक दौर में ही हो सकता है।"

उन्होंने कहा, "दौर बदल रहा है और आधुनिक सिनेमा से खलनायक गायब हो रहे हैं। ऐसे में एक अभिनेता को बहुत बहुमुखी होना चाहिए और हर किरदार को अच्छे से निभाना चाहिए।"

शक्ति कपूर के विचारों से सहमति जताते हुए गुलशन ने कहा, "अभिनय को सिनेमा बिल्कुल एक नए स्तर पर ले गया है। आधुनिक फिल्मों में हम किसी को एक पूर्ण खलनायक का किरदार निभाते नहीं देख रहे। इसलिए बदलाव को ध्यान में रखते हुए कलाकारों को अच्छा व माहिर बनना होगा और सभी किरदारों को अच्छे से निभाना होगा।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement