Friday, April 26, 2024
Advertisement

शरमन जोशी-बिदिता बाग की फिल्म 'फौजी कॉलिंग' दिल्ली में हुई टैक्स फ्री

फिल्म 'फौजी कॉलिंग' में शरमन के साथ बिदिता बाग, मुग्धा गोडसे, माही सोनी, जरीना वहाब, शिशिर शर्मा और रांझा विक्रम सिंह भी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 02, 2021 22:46 IST
sharman joshi, bidita bag- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- BIDITA BAG शरमन जोशी-बिदिता बाग की फिल्म 'फौजी कॉलिंग' दिल्ली में हुई टैक्स फ्री 

नई दिल्ली: एक्टर शरमन जोशी और बिदिता बाग की अपकमिंग मूवी 'फौजी कॉलिंग' दिल्ली में टैक्स फ्री हो गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिल्म को दिल्ली में कर मुक्त घोषित किया है। फिल्म एक सैनिक के जीवन को आगे बढ़ाती है और जब वह युद्ध के मैदान में होता है तो उस अवधि में उसके परिवार के साथ क्या-क्या होता है, यह दिखाया गया है।

अजय देवगन की कार रोकने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, 15 मिनट तक रोकी थी एक्टर की गाड़ी

फिल्म में शरमन के साथ बिदिता बाग, मुग्धा गोडसे, माही सोनी, जरीना वहाब, शिशिर शर्मा और रांझा विक्रम सिंह भी हैं। निर्देशक आर्यन सक्सेना ने दिल्ली सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा, "मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को तहेदिल से धन्यवाद देता हूं।"

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने किया इशारा, नेटफ्लिक्स पर होगा उनका नया कॉमेडी शो

अन्य राज्यों में से कुछ ने फिल्म को कर-मुक्त घोषित करने के लिए कहा। यह फौजी परिवारों का एक अनदेखा पहलू है और इसमें सभी आयु वर्ग के लोगों की भावनाओं का ख्याल रखा गया है।

परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' का पहला वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फौजी कॉलिंग को आर्यन सक्सेना द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और इसका निर्माण नायदा शेख, ओवेज शेख, विक्रम कुमार, अनिल जैन और विजीता वर्मा द्वारा किया गया है और विष्णु एस.उपाध्याय द्वारा सह-निर्मित है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement