Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर संग शिबानी दांडेकर ने शेयर की एक और तस्वीर, वायरल

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का रिश्ता पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। शिबानी ने फरहान संग नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक साथ बैठे हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 30, 2018 20:20 IST
 Shibani Dandekar shares one more picture with Farhan Akhtar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shibani Dandekar shares one more picture with Farhan Akhtar

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का रिश्ता पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। शिबानी ने फरहान संग नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक साथ बैठे हुए हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

शिबानी ने फरहान संग पहली तस्वीर 1 सितंबर 2018 को शेयर की थी, जिसमें फरहान का चेहरा नजर नहीं आ रहा था, लेकिन लोगों ने अनुमान लगा लिया था कि वह फरहान ही हैं। इसके कुछ समय बाद फरहान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वही तस्वीर शेयर कर शिबानी संग अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया था।

हाल ही में दोनों ने रितेश सिधवानी के घर क्रिसमस पार्टी भी एंजॉय की थी। देखें उनकी कुछ तस्वीरें...

आपको बता दें कि फरहान ने हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से 2000 में शादी की थी। उनकी दो बेटियां हैं। साल 2016 में उन्होंने तलाक ले लिया था। उस समय फरहान का नाम श्रद्धा कपूर से जुड़ा था, लेकिन उनका रिश्ता कंफर्म नहीं हो पाया था।

तलाक के बाद अधुना, डिनो मोरिया के भाई निकोलो मोरिया को डेट कर रही हैं। अधुना, निकोलो संग अपनी कई तस्वीरें शेयर करती हैं।

फरहान के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और ज़ायरा वसीम हैं।

Also Read:

शाहरुख खान-सलमान खान ने साथ में देखी 'करण-अर्जुन', देखें Video

Simmba Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह की फिल्म ने किया कमाल, कमाए 23.33 करोड़ रूपये

Koffee With Karan 6: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की शादी की तस्वीरें देखकर रो पड़ी थीं सोनम कपूर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement