Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'साहो' में जबरदस्त एक्शन करती दिखेंगी श्रद्धा कपूर, सामने आया दमदार पोस्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' में नजर आएंगी। 'साहो' में श्रद्धा का दमदार एक्शन अवतार दिखेगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2019 17:02 IST
श्रद्धा कपूर- India TV Hindi
श्रद्धा कपूर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी अगली फिल्म 'साहो' (Saaho) में साउथ के मशहूर एक्टर प्रभास (Prabhas) के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रभास तो जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखेंगे ही फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा भी एक्शन करती दिखेंगी। फिल्म 'साहो' का नया पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में, श्रद्धा दमदार और किलिंग लुक में नज़र आ रही है। अपने हाथों में बंदूक और ब्लैक फॉर्मल शर्ट, पैंट और बूट्स में श्रद्धा ने अपने लुक के साथ हर किसी के होश उड़ा दिए है।

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाने के लिए विक्की कौशल को करना पड़ेगा ये सब काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

पोस्टर में ब्लू-ग्रीन बैकग्राउंड के साथ अभिनेत्री के चारों ओर कांच के टुकड़े उड़ते हुए दिखाई दे रहे है जो फ़िल्म में जानदार एक्शन और रोंगटे खड़े कर देने वाले प्लॉट की तरफ़ इशारा कर रहे है। आज रिलीज किए गए इस पोस्टर को, श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर हैशटैग #30thAugustwithSaaho के साथ चार भाषाओं में शेयर किया है।

पोस्टर में श्रद्धा के इस बिंदास और अनदेखे लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया है और प्रशंसक दिल खोल कर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री पर प्यार और प्रशंसा की बरसात कर रहे है। श्रद्धा कपूर फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। हालांकि वह इससे पहले एक एक्शन फिल्म में नजर आ चुकी हैं, लेकिन साहो में श्रद्धा के दमदार लुक को काफ़ी पसंद किया जा रहा है, ये ही वजह है कि इन दिनों अभिनेत्री खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

हर सीन में एक्शन की खुराक के साथ, "साहो" यक़ीनन साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में से एक है। जहाँ एक तरफ़ प्रभास खूंखार योद्धा के रूप में नज़र आ रहे है, वही श्रद्धा ने अपने एक्शन अवतार के साथ हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 26 July: कायरव को लेने एक बार फिर गोयनका हाउस में कदम रखेगी नायरा

सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है "साहो" में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

"साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Aap Ki Adalat: कहां से आया 'कुली नंबर वन' का किरदार, गोविंदा ने दिया ये जवाब

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement