Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'जबरिया जोड़ी' में बिहारी लड़के के रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा-मेहनत करनी होगी

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में बिहारी लड़के के रोल में नजर आएंगे। सिद्धार्थ का कहना है कि इस फिल्म में काम करना उनके लिए बहुत अलग होगा क्योंकि इसके लिए उन्हें खास बिहारी अंदाज में ढलना होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 23, 2018 18:01 IST
Jabariya Jodi Poster- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Jabariya Jodi Poster

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में बिहारी लड़के के रोल में नजर आएंगे। सिद्धार्थ का कहना है कि इस फिल्म में काम करना उनके लिए बहुत अलग होगा क्योंकि इसके लिए उन्हें खास बिहारी अंदाज में ढलना होगा।

सिद्धार्थ ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, "पर्दे पर विभिन्न किरदार निभाना हमेशा से सीखने का अनुभव रहा है और इस बार यह 'जबरिया जोड़ी' के साथ होगा। यह एक देसी अवतार है। बिहारी लड़के की भूमिका निभाना बहुत अलग होगा क्योंकि इसके लिए एक निश्चित हाव-भाव और बोलने का लहजा सीखना होगा।"

फिल्म में वह 'हंसी तो फंसी' की सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा के साथ दिखेंगे।

उन्होंने कहा, "मैं परिणीति चोपड़ा के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि हम गहन दोस्ती साझा करते हैं। यह निश्चित रूप से 'धामकेदार' फिल्म होगी।"

प्रशांत सिंह निर्देशित 'जबरिया जोड़ी' पटना की पृष्ठभूमि पर बनी है। फिल्म बालाजी टेलीफिल्मस और कर्मा मीडिया एंटरटेंमेंट द्वारा सह-निर्मित है।

फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही है। हाल ही में सिद्धार्थ और परिणीति ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में दोनों शादी की कुर्सी के दोनों तरफ खड़े हैं और बीच में एक शख्स सहरा बांधे बैठा है। हालांकि उस शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा। यह फिल्म एक सरप्राइज वेडिंग के ईर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म में सिद्धार्थ का नाम अभय और परिणीति का नाम बबली है।

Also Read:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement