Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन से तुलना को लेकर स्नेहा उल्लाल ने दिया ये रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

स्नेहा उल्लाल ने ऐश्वर्या राय बच्चन से अपनी तुलना को लेकर बयान दिया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: October 03, 2020 15:49 IST
Sneha Ullal and Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL ACCOUNT Sneha Ullal and Aishwarya Rai Bachchan

साल 2005 में जब स्नेहा उल्लाल ने बॉलीवुड में कदम रखा तो उन्होंने बहुत जल्द सुर्खियां बटोरीं। सिर्फ इसलिए नहीं कि उन्हें उनकी पहली फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ कास्ट किया गया था, बल्कि इसलिए भी क्योंकि उनका चेहरा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बहुत अधिक मिलता जुलता था। अभिनेत्री का कहना है, "मैं अपनी त्वचा के साथ बहुत सहज हूं और किसी भी तरह की तुलना ने मुझे परेशान नहीं किया। इसके अलावा यह उनकी पीआर रणनीति थी कि मुझे कैसे वर्णित किया जाए। उस चीज ने वास्तव में पूरी तुलना पर जोर दिया। अन्यथा, यह इतनी बड़ी बात नहीं होती।"

उन्हें लगता है कि युवावस्था में उन्हें खुद को और प्रशिक्षित करने में वक्त देना चाहिए था।

उन्होंने कहा, "मुझे अपने जीवन में पछतावा नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बहुत पहले कर दी थी। अगर मैं इंतजार करती, तो शायद मैं खुद को बेहतर तरीके से प्रशिक्षित कर सकती थी या चीजों के महत्व को बेहतर समझ सकती थी।"

वह अब 15 साल बाद जी5 थ्रिलर शो 'एक्सपायरी डेट' से डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह दो जोड़ों की कहानी है, जिसमें विवाहेत्तर संबंध को दिखाया गया है।

स्नेहा ने कहा, "मैं शूटिंग शुरू करने से पहले थोड़ी घबराई हुई थी, क्योंकि मैं लंबे समय बाद अभिनय कर रही थी और यह मेरे लिए एक नया माध्यम है। लेकिन जब मैं सेट पर पहुंची, तो वे सारे विचार गायब हो गए। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की।"

(रिपोर्ट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement