1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोफिया हयात ने कहा- कई बॉलीवुड उम्मीदवारों ने धोखा देकर बनाई एडल्ट फिल्म

सोफिया हयात ने कहा- कई बॉलीवुड उम्मीदवारों ने धोखा देकर बनाई एडल्ट फिल्म

सोफिया हयात ने मंगलवार को कहा कि यह.. बॉलीवुड के इच्छुक लोगों के लिए बेईमान व्यवसायियों द्वारा अश्लील फिल्मों की शूटिंग के लिए छल किया जाना असामान्य नहीं है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2021 22:42 IST
सोफिया हयात - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SOFIAHAYAT सोफिया हयात 

मुंबई: पोर्नोग्राफी मामले में आरोपी कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया, उसी दिन 'बिग बॉस' की पूर्व प्रतियोगी सोफिया हयात ने मंगलवार को कहा कि यह.. बॉलीवुड के इच्छुक लोगों के लिए बेईमान व्यवसायियों द्वारा अश्लील फिल्मों की शूटिंग के लिए छल किया जाना असामान्य नहीं है। "एक कास्टिंग एजेंट ने एक बार मुझसे कहा था कि एक अंतरंग दृश्य था और मुझे निर्देशक को दिखाना है कि मैं इसके लिए कितनी अच्छी तरह अभिनय कर सकती हूं। हयात ने याद किया, जिन्होंने 'बिग बॉस 7' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया था।"

गुजरात के एक व्यापारी ने राज कुंद्रा पर लगाया ठगी का आरोप, क्राइम ब्रांच जांच कर दर्ज करेगी FIR

उन्होंने कहा "मुझे पता था कि यह एक चाल थी क्योंकि पेशेवर कभी भी किसी कलाकार को ऐसा ²श्य करने के लिए नहीं कहेंगे। मैंने अपने करियर में दो प्रेम ²श्य किए हैं, और हालांकि मैं इस तरह के दृश्यों के बारे में बाधित नहीं हूं, यह एक बंद सेट था और किसी ने मुझसे नहीं पूछा शूटिंग से पहले ²श्यों को करने के लिए।"

हयात ने कहा कि बॉलीवुड के इच्छुक लोगों को ऐसे प्रस्तावों से सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि पोर्नोग्राफी ने लोगों को प्यार से दूर कर दिया और अदालतों द्वारा बलात्कार के समान व्यवहार किए जाने के पक्ष में बात की।

लद्दाख में पूरी हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, स्थानीय जनता ने दी गर्मजोशी से विदाई

हयात ने कहा, "यह लोगों को प्यार से दूर करता है और केवल वासना की अनुमति देता है। पोर्न बेचने वाला कोई भी व्यक्ति प्यार की ऊर्जा का दुश्मन है।"

उन्होंने कहा कि उनके कुछ पेशेवर काम स्क्रीन-रिकॉर्ड किए गए थे और उन ऐप्स पर अपलोड किए गए थे, जिनकी जांच कुंद्रा के साथ कथित संबंधों के लिए की जा रही है। हयात ने कहा, 'पोर्नोग्राफी एक महिला के अधिकारों का उल्लंघन है और अदालतों को इसे बलात्कार की तरह मानना चाहिए।'

उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म उद्योग में कई व्यवसायियों ने युवा महिलाओं का फायदा उठाया। उन्होंने कहा कि उनकी एकमात्र प्रेरणा पैसा है और उन्होंने महिलाओं के साथ जो किया वह बलात्कार के बराबर था।

इनपुट-आईएएनएस

Click Mania