1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. राखी सावंत के हैरेसमेंट की बात सुनकर भावुक हुई सोफिया हयात, कहा मेरे साथ भी...

राखी सावंत के हैरेसमेंट की बात सुनकर भावुक हुई सोफिया हयात, कहा मेरे साथ भी...

राखी सावंत ने खुलासा किया था कि उनके दोस्त ने मां के इलाज के लिए पैसे देने के बदले अजीब सी डिमांड रखी थी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2021 18:52 IST
राखी सावंत, सोफिया हयात, rakhi sawant sofia hayat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAKHI SAWANT, SOFIA HAYAT राखी सावंत, सोफिया हयात

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची हैं और जबसे राखी बिग बॉस के घर में आई हैं कई चौंकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने खुलासा किया कि वो दोस्तों के हाथों धोखा खा चुकी हैं। राखी सावंत ने बताया कि उनके एक दोस्त ने मदद के नाम पर उनके साथ जबरदस्ती की थी। राखी सावंत के इस खुलासे से लोग हैरान रह गए। लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने नेशनल टेलीविजन पर इतनी बड़ी बात का खुलासा किया है। राखी सावंत के खुलासे के बाद अब सोफिया हयात ने अपने बारे में भी ऐसा ही खुलासा किया है। राखी सावंत के बारे में जानकर सोफिया हयात भी इमोशनल हो गईं। एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में सोफिया हयात ने इस बारे में बात की है और बताया है कि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हो चुका है।

'धाकड़' के सेट पर एक्शन मोड में दिखीं कंगना रनौत, अपनी टीम को इस वजह से कहा धन्यवाद

सोफिया हयात ने कहा कि 'मैंने पिछले एपिसोड में राखी सावंत को अपने दोस्त के बारे में बात करते हुए देखा, राखी के दोस्त ने उसके साथ बहुत बुरा किया। मैं इतने सालों से इस इंडस्ट्री में हूं और राखी सावंत अकेली ऐसी लड़की नहीं हैं जिनके साथ ऐसा हुआ है। मेरे सामने भी ऐसी डिमांड रखी जा चुकी है।'

धाकड़: कंगना रनौत की फिल्म के इस एक्शन सीन को शूट करने में खर्च हुए 25 करोड़ से ज्यादा, देखें Video 

सोफिया ने आगे कहा कि मैं राखी सावंत से माफी मांगना चाहती हूं कि मैं उनका सपोर्ट नहीं कर पाई। राखी अपने पति से और अपनी मां की बीमारी से परेशान हैं मुझे उसकी मदद करनी चाहिए थे।

Bigg Boss 14 Promo: अर्शी खान पर भड़की देवोलीना ने खो दिया आपा, फेंके बर्तन, चीख-चीख कर रोईं

क्या है मामला?

राखी सावंत ने बीते एपिसोड में राहुल वैद्य को बताया था कि उनको मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी। राखी ने बताया कि मैंने अपने एक दोस्त से पैसे मांगे तो दोस्त ने पैसे देने के लिए मुझे अपने पास बुलाया। उसने पैसे देने के बदले मुझसे मेरा टॉप उतारने की डिमांड की, जब मैंने मना किया तो उसने मुझे अपनी कार से बाहर फेंक दिया।

Bigg Boss 14: राखी सावंत पर पानी फेंकने वाली रुबीना दिलैक को घर में मिली सजा, लेकिन बाहर मिला सपोर्ट

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021