Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मिस्टर इंडिया के रीमेक की घोषणा पर भड़की सोनम कपूर, कहा- मेरे पापा से सलाह लेना जरूरी नहीं समझा

अली अब्बास जफर ने कुछ दिन पहले मिस्टर इंडिया के रीमेक की अनाउंसमेंट की थी। अब अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने इस मसले पर पोस्ट शेयर किया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 22, 2020 13:01 IST
sonam kapoor- India TV Hindi
सोनम कपूर

फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने कुछ दिन पहले अनाउंसमेंट की थी कि वह 1987 में अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया का रीमेक बनाएंगे। मिस्टर इंडिया को शेखर कपूर ने डायरेक्ट किया था और इसमें अनिल कपूर और दिवंगत श्रीदेवी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक बनाने पर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने फिल्ममेकर को खरी-खोटी सुनाई है। सोनम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके आलोचना की है।

सोनम ने लिखा- बहुत सारे लोग मुझसे मिस्टर इंडिया के रीमेक के बारे में पूछ रहे हैं। सच बताऊं तो मेरे पिता को भी नहीं पता था कि फिल्म का रीमेक बनाया जा रहा है, हमे सोशल मीडिया पर अली अब्बास जफर के ट्वीट करने के बाद पता चला। अगर यह सच है तो यह काफी अपमानजनक है। किसी ने मेरे पिता और शेखर अंकल से पूछने तक की जरूरत नहीं समझी। वह दो लोग जिन्होंने फिल्म को बनाने में महत्वपूर्ण रोल निभाया था।  यह बहुत दुख की बात है क्योंकि यह फिल्म दिल और कठिन परिश्रम से बनाई गई थी और इसके साथ मेरे पिता की भावनाएं जुड़ी हुई हैं, अनाउंसमेंट और कॉमर्स के अलावा यह उनकी विरासत का हिस्सा है।

सोनम ने आगे लिखा- मुझे उम्मीद है कि किसी के काम और योगदान के लिए सम्मान अभी भी हमारे लिए उतना ही महत्वपूर्ण होना चाहिए जितना कि बॉक्स ऑफिस के लिए एक बिग वीकेंड।

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने भी मिस्टर इंडिया के रीमेक बनाने पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा- किसी ने मुझसे मिस्टर इंडिया 2 बनाने और मेंशन करने की जरूरत नहीं समझी। मुझे लगता है वह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए सिर्फ नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसके लिए वह ऑरिजिनल क्रिएटर से पूछे बिना कहानी और किरदारों का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

इस हफ्ते की शुरूआत में अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया था कि वह मिस्टर इंडिया ट्रिलॉजी बनाने जा रहे हैं। एक आइकॉनिक किरदार को आगे लेकर जाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। अभी हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं किसी एक्टर को फाइनल नहीं किया गया है। एक बार जब स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट बन जाएगा उसके बाद कास्टिंग शुरू करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement