Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

एक्टर सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश में लगवाएंगे ऑक्सीजन प्लांट

सोनू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लोगों से पैसे निकालने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर जालसाजों को फिर से चेतावनी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 22, 2021 20:05 IST
sonu sood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SONU SOOD सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश में लगवाएंगे ऑक्सीजन प्लांट 

मुंबई: एक्टर सोनू सूद ने शनिवार को सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह जून में आंध्र प्रदेश में कुछ ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करेंगे। सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा, "यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरे ऑक्सीजन प्लांटों का पहला सेट कुरनूल सरकारी अस्पताल में और एक जिला अस्पताल, आत्माकुर, नेल्लोर, एपी में जून के महीने में स्थापित किया जाएगा! इसके बाद अन्य जरूरतमंद राज्यों में और अधिक प्लांट स्थापित किए जाएंगे। ग्रामीण भारत का समर्थन करने का समय है।"

अभिनेता कोविड रोगियों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और अन्य आवश्यक उपकरणों की व्यवस्था कर रहे हैं क्योंकि भारत महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। वह नियमित रूप से ट्विटर और अन्य प्लेटफार्मों पर ऑक्सीजन और अन्य आवश्यकताओं की मांग करने वाले नेटिजन्स के साथ संवाद करते हैं।

#BrokenButBeautiful3: 'मेरे लिए' गाना रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के प्यार और दिल टूटने की कहानी

सोनू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लोगों से पैसे निकालने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर जालसाजों को फिर से चेतावनी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

सोनू सूद ने एक उपयोगकर्ता के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसने साझा किया कि कैसे उसे कथित तौर पर सोनू सूद फाउंडेशन से कॉल आया जिसमें उसने सदस्यता के लिए 10,000 रुपये का भुगतान करने के लिए कहा।

तलाश एक सितारे की: अब कहां हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा भूमिका चावला, अब दिखती हैं ऐसी

सोनू ने शुक्रवार को पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, "जो कोई भी पैसे मांगता है वह नकली है। कृपया किसी जाल में ना पड़ें। मेरी सेवाएं मु़फ्त हैं। सूद फाउंडेशन।"

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement