1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. घर को होटल बदलने वाले मामले पर सोनू सूद का पक्ष आया सामने, कहा- हाईकोर्ट जाऊंगा

घर को होटल बदलने वाले मामले पर सोनू सूद का पक्ष आया सामने, कहा- हाईकोर्ट जाऊंगा

यह इमारत सवाल के घेरे में उस वक्त भी रहा, जब पिछले साल अभिनेता ने कोरोना मरीजों को इस घर में रहने की पेशकश की थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 07, 2021 20:23 IST
sonu sood- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- SONU SOOD  सोनू सूद

मुंबई: बृहन्मुंबई महानगर पालिका यानी कि बीएमसी ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पर एक छह मंजिली रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया है। इस पर अभिनेता ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने जुहू स्थित अपने आवासीय इमारत को लेकर कोई भी अनियमितता नहीं बरती है। सोनू पर आरोप है कि उन्होंने बीएमसी से अनुमति लिए बगैर अपने इस घर को होटल में परिवर्तित किया है, जिसके चलते पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने कहा कि वह इस कदम के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करेंगे। यह इमारत सवाल के घेरे में उस वक्त भी रहा, जब पिछले साल अभिनेता ने कोरोना मरीजों को इस घर में रहने की पेशकश की थी।

सोनू सूद के खिलाफ BMC ने दर्ज करवाई पुलिस शिकायत, होटल से जुड़ा है मामला

जानिए सोनू सूद ने क्या कहा?

इस बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा, "मैंने बीएमसी से इसके यूजर के बदलाव के लिए मंजूरी ले ली थी। इस पर महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलना था। कोविड-19 के चलते परमिशन अभी तक नहीं मिल पाया है। इसमें कोई अनियमितता नहीं है। मैंने हमेशा से कानून का पालन किया है। महामारी के समय में इस इमारत को कोरोना वॉरियर्स के रहने की जगह के रूप में इस्तेमाल किया गया था। अगर परमिशन नहीं मिलता है, तो इसे फिर से आवासीय इमारत ही रहने दिया जाएगा। मैं शिकायत के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करूंगा।"

क्या है मामला?

बीएमसी ने सोनू पर एक 6 मंजिला रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया है। बीएमसी का कहना है कि अभिनेता ने बिना इजाजत के ये काम किया है। 

'किसान' फिल्म में नज़र आएंगे सोनू सूद, अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

कोरोना संकट में की थी लोगों की मदद

गौरतलब है कि सोनू सूद ने कोरोना संकट में देशवासियों की मदद की थी। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को अपने गृहनगर तक सुरक्षित लौटने के लिए परिवहन, आवास और एक हेल्पलाइन नंबर की व्यवस्था करके अपने आप में एक मिसाल पेश की। कोरोनाकाल में अभिनेता हजारों प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बन गए।

कोरोना वॉरियर्स के रहने के लिए होटल में किया था बंदोबस्त

सोनू सूद ने चिकित्सा कर्मियों के रहने के लिए जुहू स्थित अपने होटल में बंदोबस्त किया और मुंबई में गरीबों के लिए नियमित रूप से भोजन की व्यवस्था भी की। अभिनेता ने ट्विटर पर उनके और जनता के बीच संचार की लाइनें भी खोल दीं, ताकि वे उनके मुद्दों को जान सकें। 

सोनू सूद की किताब I Am No Messiah लॉन्च, अब वायरल हो रहा ये वीडियो

'किसान' फिल्म में नज़र आएंगे सोनू सूद 

सोनू सूद ने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'किसान' की घोषणा की थी। फिल्म ई. निवास द्वारा निर्देशित और राज शांडिल्य इसके प्रोड्यूसर होंगे। इसकी घोषणा करते हुए महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा, "फिल्म किसान के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं। इसके डायरेक्टर ई. निवास हैं। इसमें लीड रोल सोनू सूद निभा रहे हैं।" सोनू ने हाल ही में एक किताब लॉन्च की थी, जिसका टाइटल है 'आई एम नॉट मसीहा'।

इनपुट- आईएएनएस

इन्हें भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

औरत बनने के बाद ऐसे दिखने लगे हैं डिजाइनर स्वप्निल शिंदे, सनी, दीपिका के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment