Friday, March 29, 2024
Advertisement

बचपन में ऐसे दिखते थे सुनील ग्रोवर, इंस्टा पर शेयर की Throwback फोटो और बताई चाहत

सुनील ग्रोवर बचपन में भी इतने ही क्यूट दिखते थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि वो बचपन में  क्या बनने की चाहत रखते थे। 

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: September 19, 2019 14:06 IST
sunil grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM sunil grover

टीवी और बॉलीवुड में अपनी कॉमिक टाइमिंग औऱ एक्टिंग के दम पर छाए सुनील ग्रोवर Sunil Grover ने इंस्टाग्राम instagram पर अपने बचपन की एक क्यूट सी तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में सुनील ग्रोवर सफेद ट्राइकलर वाली एक टीशर्ट पहने एक बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं। वो बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। 

सुनील ग्रोवर ने इस Throwback फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है - मैं बचपन की इस उम्र में एस्टोनॉट बनना चाहता था और तारों को नजदीक से देखना चाहता था।

इस फोटो को इंटरनेट पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यूजर उनकी तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि आप स्टार देखना चाहते और अब आप खुद एक स्टार हो। कई सारे यूजर कह रहे हैं कि बचपन की ख्वाहिश आपकी पूरी हो चुकी है। एक यूजर ने लिखा है कि अब एस्ट्रोनॉट आप जैसे स्टार को देखने आते हैं।

हाल ही में सुनील ग्रोवर की तरफ से किए एक ट्वीट के चलते इस बार की खबरें उड़ी थी कि वो कपिल शर्मा के शो में वापस जा सकते हैं। लेकिन बाद में खुद सुनीन ग्रोवर ने साफ कर दिया कि वो ऐसा कुछ नहीं सोच रहे। 

सुनील पिछले दिनों सलमान के साथ फिल्म भारत में नजर आए थे और उनकी काफी तारीफ भी हुई थी। सुनील टीवी की दुनिया में गुत्थी और रिंकू भाभी बनकर फेमस हो चुके हैं औऱ इसी के चलते उन्हें बॉलीवुड में भी हाथों हाथ लिया जा रहा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement