1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को कहा था 'गिरा हुआ', एक्टर ने कहा- 'जिनके पास नौकरी नहीं, वो मेडिटेशन करें'

सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को कहा था 'गिरा हुआ', एक्टर ने कहा- 'जिनके पास नौकरी नहीं, वो मेडिटेशन करें'

सुनील पाल की हालिया टिप्पणियों पर टिप्पणी करने के लिए कहने पर मनोज बाजपेयी हंस पड़े। मनोज ने सुझाव दिया कि जिनके पास नौकरी नहीं है वो मेडिटेशन करें।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 30, 2021 19:35 IST
SUNIL PAL, MANOJ BAJPAYEE- India TV Hindi
Image Source : SUNIL PAL, MANOJ BAJPAYEE/INSTAGRAM सुनील पाल, मनोज बाजपेयी

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कॉमेडियन सुनील पाल की हाल ही में उनके खिलाफ की गई बातों पर हंसे और सुझाव दिया कि वह मेडिटेशन करें। हाल ही में सुनील ने मनोज को 'बदतमीज' और 'गिरा हुआ आदमी' कहा था। यहां तक ​​कि सुनील ने मनोज की लोकप्रिय सीरीज द फैमिली मैन की तुलना 'पोर्न' से भी कर दी थी। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सुनील पाल की टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर, मनोज बाजपेयी जवाब देने से पहले लगभग एक मिनट तक हँसे। "मैं समझता हूं कि लोगों के पास नौकरी नहीं है। मैं पूरी तरह से समझ गया। मैं इस स्थिति में रहा हूं। लेकिन इस प्रकार की स्थितियों में, लोगों को मेडिटेशन करना चाहिए।”

उर्वशी रौतेला का नया वर्कआउट वीडियो कर देगा हैरान

सुनील ने 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी रियलिटी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जीता। तब से उन्होंने फिर हेरा फेरी और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों में छोटी हास्य भूमिकाएँ की हैं। इस महीने की शुरुआत में, सुनील ने कहा कि कई बड़े लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप की कमी का फायदा उठा रहे हैं और ऐसी सामग्री बना रहे हैं जो पारिवारिक दर्शकों के लिए अनुपयुक्त है। इसके बाद उन्होंने मनोज और द फैमिली मैन पर जमकर बरसे।

उन्होंने कहा था- “मनोज बाजपेयी कितना ही बड़ा अभिनेता होगा, कितने ही बड़े पुरस्कार मिले, पर उससे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा।”

'शेरशाह' से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गाना 'रातां लम्बियां' रिलीज़

सुनील ने कहा कि मनोज देश में शीर्ष सम्मान प्राप्त करने के बावजूद 'पोर्न' जैसी सामग्री बनाने में शामिल हैं। उन्होंने द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न की साजिश की आलोचना की - प्रियामणि के चरित्र सुचि के अपने सहयोगी के साथ निहित संबंध, 'नाबालिग' बेटी का रिश्ता ट्रैक और बेटा 'अपनी उम्र से बड़ा व्यवहार' कर रहा है। ये सारी चीज़ जो है ना ये बंद होनी चाहिए। ये भी एक पोर्न है। पोर्न सिर्फ दिखने का नहीं होता है, विचारो का भी पोर्न होता है, इन सभी चीजों पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।”

सोनम कपूर, अनिल कपूर ने आनंद आहूजा के बर्थडे पर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट

मनोज अब Zee5 ओरिजिनल डायल 100 में नीना गुप्ता और साक्षी तंवर के साथ दिखाई देंगे। फिल्म का प्रीमियर 6 अगस्त को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगा।

Related Video
Click Mania