1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से करने जा रहे हैं डेब्यू, पोस्टर रिलीज

सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से करने जा रहे हैं डेब्यू, पोस्टर रिलीज

सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 04, 2019 6:57 IST
sunny deol- India TV Hindi
sunny deol

नई दिल्ली: सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। बेटे की पहली फिल्म है तो सनी कैसे पीछे रह सकते हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि सनी इस फिल्म को डॉयरेक्ट और प्रोड्यूस दोनों कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर सनी काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि देओल फैमिली यानि धर्मेंद्र के परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है।

सनी देओल ने खुलासा किया है इस फिल्म का ट्रेलर उनकी पहली फिल्म बेताब के 36वीं एनीवर्सरी पर रिलीज की जाएगी। साथ ही सनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'मेरी पहली फिल्म 'बेताब' 5 अगस्त 1983 को रिलीज हुई थी और इसी दिन को मैंने अपने बेटे के लिए चुना है... मैं अपने बेटे को इसी दिन इस दुनिया से परिचय करवाउंगा। फिल्म का टीजर सोमवार 5 अगस्त 2019 को सुबह का 11 बजे रिलीज होगा। 

सनी देओल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए इसकी घोषणा की है। उन्होंने लिखा, 'अपने परिवार की अगली जेनरेशन, मेरे बेटे करण को लाते हुए गर्व और उत्साह महसूस कर रहा हूं। साथ में होंगी सहर जो पल पल दिल के पास से अपने पहले प्यार का नया सफर शुरू करेंगी। सोमवार सुबह 11 बजे टीजर रिलीज किया जाएगा।'

सनी के अलाव करण और सहर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। करण ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने पहले प्यार के सफर को शुरू करने के लिए तैयार हूं। हम एक यंग लव स्टोरी पेश कर रहे हैं, हमें जॉइन कीजिए।' यह फिल्म 20 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें:

इस डायरेक्टर संग काम करना चाहते हैं राजकुमार राव, बताया फिल्मों से कब लेंगे ब्रेक!

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने पवन सिंह के खिलाफ दर्ज कराया केस, ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री है धमाकेदार

पार्थ समथान ने नहीं दिया फोटो क्रेडिट तो एरिका ने सोशल मीडिया पर किया ये कमेंट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X