Monday, May 06, 2024
Advertisement

फैशन में चमड़े के इस्तेमाल के खिलाफ सनी लियोन का अभियान, पेटा से मिलाया हाथ

 बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने जानवरों के चमड़े के इस्तेमाल के खिलाफ एक नई मुहिम में पशु अधिकार संगठन पेटा से हाथ मिलाया है। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 28, 2020 21:10 IST
सनी लियोन ने PETA से...- India TV Hindi
सनी लियोन ने PETA से मिलाया हाथ

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने जानवरों के चमड़े के इस्तेमाल के खिलाफ एक नई मुहिम में पशु अधिकार संगठन पेटा से हाथ मिलाया है। सनी वेगन फैशन का प्रचार करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, जो पशु क्रुरता से मुक्त हो। उन्होंने कहा, "पेटा इंडिया के साथ जुड़ना बेहद शानदार है। बिल्लियों व कुत्तों को अपनाने और उनकी नसबंदी से लेकर शाकाहार बनने की महत्ता के बारे में बात करने जैसे कई मुहिमों पर काम करने का अनुभव बहुत अच्छा है। मुझे अगली मुहिम के जल्द ही शुरू होने का इंतजार है, जिसके लिए फिलहाल मैं यही कहूंगी कि इससे जानवरों को बचाने में मदद मिलेगी।"

सनी लियोन का दिखा देसी अंदाज, देखिए कहां कहर ढा रही हैं एक्ट्रेस

सनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पेटा के साथ अपने इस नए अभियान का ऐलान किया।

पेटा इंडिया के सेलेब्रिटी और पब्लिक रिलेशंस के निदेशक सचिन बांगर ने कहा, "जानवरों की जिंदगी को बचाने के लिए सनी पेटा इंडिया के साथ नियमित रूप से जुड़ी रही हैं और वह हम सबके लिए एक उदाहरण हैं। उन्होंने शेल्टर से अपने कुत्ते को गोद लिया है और उनकी थाली में आपको मांसाहार देखने को नहीं मिलेगा।"

प्रधानमंत्री मोदी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत नजर आएंगे 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में, शूटिंग हुई शुरू

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement