Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस: सिद्धार्थ पिठानी दूसरे दिन बयान दर्ज कराने पहुंचे ED के दफ्तर

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को आज भी पूछताछ के लिए ईडी ने अपने दफ्तर बुलाया है। सोमवार को भी लगभग 9 घंटे तक सिद्धार्थ से पूछताछ की गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 11, 2020 14:57 IST
sidharth pithani- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH सिद्धार्थ पिठानी

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मंगलवार को एक बार फिर से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष हाजिर हुए हैं। पेशे से एक आईटी प्रोफेशनल पिठानी 14 जून को सुशांत के फ्लैट में ही मौजूद थे जिस तरह अभिनेता मृत पाए गए थे। सोमवार को पांच घंटे से अधिक समय तक वित्तीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की।

ईडी के एक अधिकारी ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर कहा कि पिठानी से सुशांत के वित्तीय विवरण से संबंधित सवाल पूछे गए और यह भी पूछा गया कि क्या उसने दिवंगत अभिनेता के पैसों का इस्तेमाल किसी तरह से किया है या उनसे उधार लिए हैं। सुशांत द्वारा अपनी कंपनियों में लगाए गए पैसों के बारे में भी उनसे पूछा गया है जिसमें सुशांत, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती तीनों शामिल थे।

ईडी के अधिकारियों ने पिठानी से दिवंगत अभिनेता का रिया और उनके परिवार संग रिश्ते के बारे में पूछा। उनसे इन्नसेई वेंचर्स के बारे में भी सवाल पूछे गए जिसे सुशांत ने साल 2018 में वरुण माथुर के साथ मिलकर लॉन्च किया था। ईडी ने जानना चाहा कि सुशांत ने कंपनी में किस तरह के निवेश किए।

ईडी पिठानी से इस पर भी सवाल पूछ सकती है कि क्या रिया अपने खचरें के लिए सुशांत के क्रेडिट कॉर्डस या अन्य वित्तीय लेनदेन का इस्तेमाल करती थीं और क्या वह उनके अन्य स्टाफ या बॉडीगॉर्डस से भी काम लेती थीं।

ईडी अब तक इस मामले की अपनी जांच में छह लोगों से पूछताछ कर चुकी है। मंगलवार को सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ की जाएगी।

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत के पैर टखने से नीचे मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों: सुब्रमण्यम स्वामी

सुशांत सिंह राजपूत केस: ED दफ्तर पहुंची एक्टर की बहन मीतू सिंह

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने बताया उनके साथ ये क्लास लेने वाले थे मामू गुलशन

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बेटे के बारे में जानने के लिए रिया चक्रवर्ती को किए थे मैसेज, व्हाट्सएप चैट वायरल

(इनपुट-आईएएनएस)

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement