Monday, April 29, 2024
Advertisement

"जिंदगी में जो सबसे अहम है, वो है जिंदगी" : सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' का डायलॉग

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी ही फिल्म छिछोरे का डायलॉग वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने जिंदगी की अहमियत के बारे में बताया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 14, 2020 17:11 IST
सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे का डायलॉग हो रहा है वायरल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे का डायलॉग हो रहा है वायरल

"हम हार-जीत, सक्सेस-फेलियर में इतना उलझ गए हैं कि जिंदगी जीना भूल गए हैं। जिंदगी में अगर कुछ सबसे ज्यादा अहम है तो वो है खुद जिंदगी।" ये डायलॉग सुशांत सिंह राजपूत की ही फिल्म 'छिछोरे' का है, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। फैंस का कहना है कि काश सुशांत ने इस बात को अपने जीवन में भी उतारा होता तो आज वो जिंदा होते।

सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' पिछले साल रिलीज हुई थी। इसमें यही दिखाया गया था कि किस तरह से लोग अपनी जिंदगी में खुशियां पाने के पीछे भागते रहते हैं, लेकिन सब कुछ जीतना ही खुशी नहीं होती। सबसे बड़ी खुशी यही है कि हमारे पास जीने के लिए जिंदगी है। इसमें सुशांत ने एक ऐसे शख्स का रोल निभाया था, जो अपने बेटे के सुसाइड करने की कोशिश करने पर पर उसे अपनी जिंदगी से जुड़ी कहानी सुनाता है और सीख देता है। ये पूरी फिल्म इसी बात को लेकर थी कि कभी जिंदगी से हार नहीं मानना चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत का मां के लिए आखिरी पोस्ट, जिंदगी को लेकर लिखी थी ये बात, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

इस मूवी में सुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर सहित कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी। 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, शाहरुख खान समेत इन सितारों ने जताया दुख

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर फांसी से लटककर सुसाइड कर लिया है। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है। आम जनता से लेकर जानी-मानी हस्तियां तक यकीन नहीं कर पा रही हैं। हर कोई सवाल पूछ रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया।

अगर आप अपने आसपास किसी ऐसे शख्स को जानते हैं, जो डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहा है या जिसके मन में सुसाइड के ख्याल आ रहे हैं तो मेंटल हेल्थ स्पेशलिस्ट से संपर्क करें। AASRA (आसरा): 91-22-27546669 (24 घंटे) Sneha Foundation (स्नेहा फाउंडेशन): 91-44-24640050 (24 घंटे) Vandrevala Foundation for Mental Health (वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्थ): 1860-2662-345 and 1800-2333-330 (24 घंटे)

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement