Friday, March 29, 2024
Advertisement

स्वरा भास्कर और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री के बीच फिर हुई जोरदार ट्विटर वॉर

'वीरे दी वेडिंग' की अभिनेत्री ने उसके बाद ट्विटर अधिकारियों से अपमानजनक पोस्ट की शिकायत की थी और अग्निहोत्री को इसे डिलीट करना पड़ा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 12, 2018 15:44 IST
स्वरा भास्कर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्वरा भास्कर

मुंबई: अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को केरल नन दुर्व्यवहार मामले पर उनके 'घृणास्पद और असंवेदनशील' ट्वीट की निंदा की। स्वरा इस बात से खुश हैं कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने विवेक के खाते को आपत्तिजनक सामग्री के कारण बंद कर दिया है और उनके ट्वीट डिलीट करवा दिया है।

अभिनेत्री ने कहा, "यह मेरे बारे में नहीं है। मैं इसे उन महिलाओं पर हमले के रूप में देख रही हूं, जो दुष्कर्म पीड़ितों की एकजुटता का आह्वाहन करती हैं। केरल में नन इस कहानी के साथ बाहर आने में बहुत बहादुर रही हैं। उन्हें समर्थन देने के बजाय, उनका मजाक बनाना, अपमान करना और एक अन्य महिला पर कीचड़ उछालना -यह तुच्छ, घृणित, असंवेदनशीलता और स्पष्ट रूप से बीमारी है।"

यह सब तब शुरू हुआ, जब स्वरा ने नन रेप मामले में केरल के विधायक पीसी जॉर्ज के बयान की निंदा की थी। स्वरा ने ट्वीट किया था, "बेहद शर्मनाक एवं घृणित। भारत में राजनीतिक धारा और धार्मिक विभाजन में मौजूद घोटाला। एकदम बकवास।"

इसपर अग्निहोत्री ने एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया था, जिसमें यौन उत्पीड़न और यौन हमले के खिलाफ मीटू मूवमेंट का जिक्र था। उन्होंने ट्वीट में कहा था, "मीटूप्रॉस्टीट्यूटनन, तख्ती कहा है?"

इसके बाद स्वरा ने एक पोस्ट के जरिए अपने गुस्से का इजहार किया। उन्होंने कहा, "विवेक, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आप दुष्कर्म की शिकार महिलाओं की पीड़ा को एक ऐसी महिला को गाली देने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसे आप पसंद नहीं करते। आपके दिमाग में जब भी शुचिता के दुर्लभ क्षण आएं, जरा सोचिएगा कि यह कितना निकृष्ट है।"

'वीरे दी वेडिंग' की अभिनेत्री ने उसके बाद ट्विटर अधिकारियों से अपमानजनक पोस्ट की शिकायत की थी और अग्निहोत्री को इसे डिलीट करना पड़ा था। उन्होंने कहा, "मुझे सचमुच खुशी है कि ट्विटर इंडिया ने कार्रवाई की और उनके खाते को बंद कर दिया और उनके ट्वीट को डिलीट करा दिया। हमें अपने सार्वजनिक मंचों पर महिलाओं के खिलाफ अश्लील और अपमानजनक धमकियों को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement