1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'बेबी' में 7 मिनट के रोल ने तापसी पन्नू को दिलाई सफलता, अक्षय कुमार बोले- 'गर्व है तुम पर'

फिल्म 'बेबी' में 7 मिनट के रोल ने तापसी पन्नू को दिलाई सफलता, अक्षय कुमार बोले- 'गर्व है तुम पर'

साल 2015 में आई फिल्म 'बेबी' को रिलीज हुए आज छह साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने छोटा सा रोल किया था। इसी रोल से उनको अलग पहचान मिली। इसे लेकर तापसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसपर अक्षय कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 23, 2021 23:03 IST
BABY MOVIE POSTER - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/TAPSEE PANNU BABY MOVIE POSTER 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' को रिलीज हुए आज 6 साल हो गए हैं। साल 2015 में आई इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक छोटा सा रोल किया था। जिसमें वो शबाना खान के किरदार में नजर आईं थी। लेकिन, रोल छोटा हो या बड़ा इस बाते से फर्क नहीं पड़ता। अगर एक्टिंग में दम है तो वो सबको दिख जाता है। इस बात को तापसी पन्नू ने इस फिल्म में साबित करके दिखाया था। फिल्म 'बेबी' में राणा दग्गुबाती, के के मेनन, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा, सुशांत सिंह ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया था।

The White Tiger Twitter Reaction: प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म देखने से पहले पढ़ें लोगों की प्रतिक्रिया

एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बॉबी' के 6 साल पूरे होने पर तापसी ने अपनी भूमिका को याद किया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- "डियर कलाकारों, मिनटों की संख्या से फर्क नहीं पड़ता है बल्कि उन मिनटों में आपने क्या प्रभाव डाला है उससे फर्क पड़ता है। 7 मिनट जिन्होंने मेरी जिंदगी को रुख सही दिशा में कर दिया। आपकी शबाना।"

इंटेंस लुक के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का ऐलान, लेकिन करना होगा 1 साल इंतजार

तापसी पन्नू पर गर्व करते हैं अक्षय कुमार

अक्षय ने तापसी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "बिल्कुल, आपके पास जो है उसका पूरा फायदा उठाना चाहिए। तुम पर और तुम आगे जो करोगी उस पर फक्र है।" आज बॉलीवुड में तापसी पन्नू एक जाना-पहचाना नाम हैं। एक्ट्रेस ने कई बड़ी फिल्मों में दमदार रोल निभाएं हैं। 

(इनपुट/आईएएनएस) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X