1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आएंगी टीना सिंह

शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आएंगी टीना सिंह

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' में उनके साथ टीना सिंह नजर आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 26, 2018 11:01 IST
Shahid and teena- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shahid and teena

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म तेलगु ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद का लुक काफी अलग नजर आ रहा है। इस फिल्म में शाहिद के साथ टीना सिंह भी नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री टीना सिंह ने शाहिद कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग पूरी कर ली है। उनका कहना है कि शहिद के साथ काम का अनुभव बेहतरीन रहा।

'कबीर सिंह' का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है, जिन्होंने मूल संस्करण का भी निर्देशन किया है। टीना ने कहा, "शाहिद के साथ काम करना बेहतरीन रहा। संदीप सर ने मुझे मूल फिल्म दिखाई, लेकिन इसे अपने अंदाज से बनाने की आजादी दी। शाहिद सज्जन व्यक्ति हैं। उन्होंने फिल्म उद्योग में शुरुआत करने से लेकर अब तक मुझे सहज महसूस कराया।" यह फिल्म सिने1 स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है।

उन्होंने कहा, "यह उनके साथ मेरा दूसरा जुड़ाव है। मैंने एएलटीबालाजी के शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में विशेष भूमिका निभाई थी, जिसे सिने1 ने इस साल की शुरुआत में तैयार किया था।" 'सेंस8' की अभिनेत्री एकपौराणिक फिल्म पर भी काम कर रही हैं।

फिल्म में शाहिद एक शराबी डॉक्टर बने हैं। शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में शाहिद का लुक कैसा होने वाला है इसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

फोटोज में शाहिद शर्टलेस, दाढ़ी बढ़ी हुई और चप्पल पहने हुए नजर आ रहे हैं। शाहिद के इस लुक को देखकर उनकों पहचानना मुश्किल हो रहा है। शाहिद की यह फोटो उनके फैन पेज से शेयर की गई है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने आमिर खान से अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी 

क्रिसमस पार्टी मे भाइयों के साथ मस्ती करते नजर आए सलमान खान, देखें वीडियो 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment