1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. किसिंग कंट्रोवर्सी पर जन्नत ने दी शो छोड़ने की धमकी, अब मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

किसिंग कंट्रोवर्सी पर जन्नत ने दी शो छोड़ने की धमकी, अब मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

जन्नत की मां ने भी आकर सेट पर हंगामा किया और पिता ने भी इस बात का कड़ाई से विरोध किया कि वो अपनी बेटी को ऐसे बोल्ड सीन नहीं करने देंगे।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: March 20, 2018 13:55 IST
तू आशिकी- India TV Hindi
तू आशिकी

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर शो 'तू आशिकी' के सेट पर इन दिनों विवाद खड़ा हो गया है।  यह विवाद किसिंग सीन को लेकर शुरू हुआ तो जो काफी बढ़ गया। पहले खबर आई कि शो मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया क्योंकि वो किसी भी हाल में इंटीमेट सीन शूट करना चाहते थे, अब खबर आई है कि शो की एक्ट्रेस ने ही शो छोड़ने की धमकी दे दी। 16 साल की एक्ट्रेस जन्नत जुबैर से सीरियल में को-स्टार के साथ किसिंग और इंटीमेट सीन करने को कहा गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने शो छोड़ने की धमकी दे दी। जन्नत की मां ने भी आकर सेट पर हंगामा किया और पिता ने भी इस बात का कड़ाई से विरोध किया कि वो अपनी बेटी को ऐसे बोल्ड सीन नहीं करने देंगे। मामला बिगड़ने पर शो मेकर्स और चैनल ने जन्नत के पैरेंट्स के साथ मीटिंग की, जिसमें फैसला हुआ कि जन्नत शो में बनी रहेंगी। वो अब ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन नहीं देंगी।

एक्ट्रेस की मां ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि मेकर्स ने हमारी सभी शर्तों को मान लिया है। अब शो में जन्नत का इंटीमेट सीन नहीं है। एक्ट्रेस की मां ने कहा- हम जानते हैं कि शो में ये सब डिमांड होती है इस वजह से माथे पर और हाथ पर किस वाले सीन पर हमने ऐतराज नहीं जाताया। लेकिन अब ज्यादा हो रहा है। हम अपनी बेटी को जो अभी सिर्फ 16 साल की उसे इस तरह के सीन करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं।

सीरियल 'तू आशिकी' में जन्नत जुबैर रहमानी पंक्ति के रोल में हैं वहीं रित्विक अरोड़ा अहान की भूमिका में हैं। शो की टीआरपी काफी अच्छी है और युवाओं को यह शो काफी पसंद आ रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment